UP: कनिका कपूर से नहीं हुई थी मुलाकात, फिर आइसोलेशन में क्यों गई यह महिला सांसद? जानें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand656935

UP: कनिका कपूर से नहीं हुई थी मुलाकात, फिर आइसोलेशन में क्यों गई यह महिला सांसद? जानें

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. उन्होंने दो दिन पहले दुष्यंत सिंह से मुलाकात की थी. दु​ष्यंत सिंह उस पार्टी में मौजूद थे जिसमें कनिका कपूर गई थीं. दोनों की मुलाकात भी हुई थी.

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रख लिया है. इसकी वजह हैं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर. दरअसल, कनिका कपूर ने लखनऊ की जिस पार्टी में शिरकत की थी उसमें राजस्थान के झालावाड़-बारन से बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह और उनकी मां वसुंधरा राजे सिंधिया भी मौजूद थीं. इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे. उन्होंने भी कोरोना टेस्ट कराया है और रिपोर्ट आने तक आइसोलेशन में हैं.

डेरेक और संजय भी आइसोलेशन में
जब कनिका कपूर में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई तो, दुष्यंत सिंह और वसुंधरा राजे सिंधिया ने खुद को होम आइसोलेशन में रख लिया. ये दोनों लखनऊ की पार्टी में कनिका कपूर से मिले थे और साथ में फोटो भी क्लिक कराई थी. दुष्यंत सिंह इसके बाद संसद भवन परिसर पहुंचे और सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिया. उनके साथ सदन में तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन बैठे थे. उहोंने भी खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. 

दुष्यंत सिंह से मिली थीं अनुप्रिया पटेल
सांसद अनुप्रिया पटेल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह दुष्यंत सिंह से दिल्ली में दो दिन पहले मिली थीं. चूंकि कोरोना वायरस एक संक्रामक बीमारी है, इसलिए अनुप्रिया पटेल ने खुद को आइसोलेट करने का फैसला किया. डेरेक ओ ब्रायन के संपर्क में आने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी खुद को आइसोलेट किया है. इन सभी नेताओं के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद ही यह सामने आएगा कि इनमें से किसी को कोरोना वायरस का संक्रमण है या नहीं.

कनिका कपूर ने की बहुत बड़ी गलती
आपको बता दें कि कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से देश लौटी थीं. वह फिर लखनऊ पहुंची थीं. उन्होंने एयरपोर्ट पर स्क्रिनिंग कराने से मना कर दिया था. साथ ही उन्होंने अपना ट्रैवल रिकॉर्ड भी छिपाया और अपने साथ अन्य लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा को खतरे में डाला. कनिका कपूर पर लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एफआईआर में यह बताया गया है कि कनिका कपूर को एयरपोर्ट पर ही एहतियातन सेल्फ आइसोलेशन में जानें के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इसका पालन नहीं किया और पार्टियां अटेंड करती रहीं.

WATCH LIVE TV

Trending news