बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना की पुष्टि से कोहराम, लखनऊ से पहले गई थी कानपुर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand656724

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना की पुष्टि से कोहराम, लखनऊ से पहले गई थी कानपुर

कनिका कानपुर में दो दिन 13 और 14 मार्च तक कल्पना अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 2 में ठहरी.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना की पुष्टि से कोहराम, लखनऊ से पहले गई थी कानपुर

लखनऊ: मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनऊ से पहले कानपुर आई थी. बताया जा रहा है कि यहां वो अपने मामा विपुल टंडन के घर रुकी थी. कनिका यहां दो दिन 13 और 14 मार्च तक कल्पना अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 2 में ठहरी. गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने आई कनिका कपूर इस दौरान बड़ी संख्या में अपने रिश्तेदारों और कार्यक्रम में शामिल हुए 100 से ज्यादा लोगों के संपर्क में रहीं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक लंदन से लौटी कनिका कपूर ने अपने संक्रमण के बारे में झूठ बोला और वह कई जगहों पर भी गई. 

लखनऊ में हाई प्रोफाइल पार्टी में गई थी कनिका 
लंदन से लौटी कनिका कपूर 15 मार्च को लखनऊ में एक बड़ी पार्टी में शामिल हुई. जिस पार्टी में कनिका कपूर शामिल हुई वह पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के घर रखी गई थी. पूर्व सीएम वसंधुरा राजे, सांसद दुष्‍यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, यूपी के कई नौकरशाह और मंत्री भी थे. इसके अलावा होटल ताज में भी गई थीं. एक प्रसिद्ध स्किन क्लीनिक में भी गई थीं.

पार्टी में शामिल हुई बीजेपी नेता वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को सेल्फ कोरोनटाइन कर लिया है.

लखनऊ के इलाकों को किया जा रहा क्‍वारंटाइन
कनिका कपूर जहां-जहां लखनऊ में गईं, उस इलाके को क्‍वारंटाइन किया जा रहा है. उन स्‍थानों को सैनेटाइज किया जा रहा है. साथ ही जिस-जिस इलाके में गई, उस इलाके की दुकानें, ऑफिस भी बंद कराए जा रहे हैं. फिलहाल कनिका को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

खुर्रम नगर का इलाका 23 मार्च तक बंद
कोरोनो वायरस के 4 मामले सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार और लखनऊ प्रशासन और अलर्ट हो गया है. खुर्रम नगर के इलाके को 23 मार्च तक बंद कर दिया गया. हालांकि अस्पताल, फार्मासिस्ट, मेडिकल स्टोर, पैथोलैब और जरूरी सामान की दुकाने खुली रहेंगी.

साथ ही जिला प्रशासन ने लखनऊ के सभी रेस्तरां, होटल, कैफे सहित सभी खाने-पीने की दुकानों को 31 मार्च तक बंद करने के आदेश दिए हैं.

कोरोना के लिए लखनऊ में 6 अस्पताल नामित
उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के उपचार के लिए लखनऊ में 6 अस्पतालों को नामित किया है. जिसमें लोक बंधु अस्पताल, सिविल अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल, किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, राम मनोहर लोहिया अस्पताल और संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान शामिल हैं.

लाइव देखें यूपी-उत्तराखंड की तमाम खबरें:

Trending news