CM Yogi Visit Mirzapur: यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज मीरजापुर दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी मझवां विधानसभा उपचुनाव से पहले कई मीरजापुरवासियों को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे. सीएम योगी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी हो गई हैं. जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम स्‍थल का जायजा लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीरजापुर की जनता को इन परियोजनाओं की सौगात 
सीएम योगी आदित्‍यनाथ सोमवार को मीरजापुर के लोगों को करीब 464 करोड़ लागत की 127 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे. इनमें मझवां विधानसभा में 23 परियोजनाओं का शिलान्यास और 18 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. साथ ही चार अन्‍य विधानसभाओं को करीब 6.70 करोड़ की 76 परियोजनाओं की सौगात देंगे. करीब चार घंटे के इस दौरे में सीएम योगी जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे.  


सीएम योगी के मीरजापुर दौरे का पूरा शेड्यूल 
सीएम वाराणसी से सुबह 11:30 बजे राजकीय हेलीकाप्टर से पहाड़ी ब्लाक के गोपालपुर 11:50 बजे पहुंचेंगे. वहीं, दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच सभास्थल पर रोजगार मेले में शामिल होंगे. यहां सीएम योगी युवाओं को नियुक्ति पत्र, स्वरोजगार के लाभार्थियों में ऋण, छात्र-छात्राओं को टेबलेट और स्मार्ट फोन बांटेंगे. यहां सीएम योगी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर दोपहर 1 से 2 बजे के बीच जनप्रतिनिधियों के साथ चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे. 


विंध्‍य कॉरिडोर का जायजा लेंगे 
फ‍िर सीएम योगी यहां से करीब 2:30 बजे विंध्याचल के लिए रवाना होंगे. विंध्याचल में दोपहर करीब 2:55 बजे मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर विंध्य कॉरिडोर के कार्यों का जायजा लेंगे. इसके बाद सीएम योगी शाम करीब 3:35 बजे विंध्याचल से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे. 


विनोद कुमार बिंद के सांसद चुने जाने के बाद सीट हुई खाली 
बता दें कि मझवां विधानसभा सीट पर साल 2022 के चुनाव में निषाद पार्टी के विनोद कुमार बिंद ने सपा प्रत्‍याशी रोहित शुक्‍ला को करीब 33 हजार वोटों से हराया था. विनोद कुमार बिंद के लोकसभा पहुंचने के बाद यह सीट खाली हो गई है. अब इस सीट पर उपचुनाव होना है. ऐसे में सीएम योगी ने उपचुनाव की कमान खुद संभाल रखी है. यह सीट निषाद पार्टी के खाते में थी. 


 


 



उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Mirzapur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!



यह भी पढ़ें : Mirzapur News:मिर्जापुर के गांव की बहू हैं दिल्ली की नई सीएम, आईआईटी इंजीनियर हैं आतिशी के पति, ससुर BHU पूर्व चांसलर


यह भी पढ़ें : Bhadohi News: भदोही में सपा विधायक के घर मिली 16 साल की नाबालिग लड़की, एक दिन पहले मिली थी नौकरानी की लाश