UP: दबंगों पर युवक को जबरदस्ती सैनिटाइजर पिलाने का आरोप, पीड़ित की अस्पताल में मौत
Advertisement

UP: दबंगों पर युवक को जबरदस्ती सैनिटाइजर पिलाने का आरोप, पीड़ित की अस्पताल में मौत

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला साफ होगा. पुलिस के अनुसार गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव करते समय युवक की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में युवक की मौत हो गई. जबकि युवक के परिजन पेमपुर गांव के ही कुछ लोगों पर उसे जबरदस्ती सैनिटाइजर पिलाने की बात पर अड़े हुए हैं.

मृत युवक की डेड बॉडी को ले जाते उसके परिजन.

सैय्यद आमिर/रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई. यह युवक जिले के पेमपुर गांव में सैनिटाइजेशन का काम कर रहा था. ग्राम प्रधान ने युवक को मेहनताना देकर यह काम सौंपा था. युवक के परिजनों का कहना है कि गांव के ही कुछ लोगों से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई. परिजनों ने गांव के इन लोगों पर युवक को जबरदस्ती सैनिटाइजर पिलाने का आरोप लगाया है.

राजस्थान के कोटा से UP लौटे छात्रों को किया गया क्वॉरंटीन, परिजनों ने जताया CM योगी का आभार

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला साफ होगा. पुलिस के अनुसार गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव करते समय युवक की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में युवक की मौत हो गई. जबकि युवक के परिजन पेमपुर गांव के ही कुछ लोगों पर उसे जबरदस्ती सैनिटाइजर पिलाने की बात पर अड़े हुए हैं.

बरेली में कोरोना वॉरियर नर्स से लोगों ने की अभद्रता, उसका सर्वे रजिस्टर और मोबाइल फोन छीना

रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने कहा 'भोट थाना इलाके के पेमपुर गांव में प्रधान द्वारा सैनिटाइजेशन वर्क कराया जा रहा है. यह युवक भी उसी काम में लगा हुआ था. कार्य के दौरान युवक की तबीयत बिगड़ गई. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर युवक को जबरदस्ती सैनिटाइजर पिलाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

WATCH LIVE TV

Trending news