नहीं मिला तरबूज तो इस शख्स ने दी सांसद को गाली, दर्ज हुआ केस तो होश आए ठिकाने, अब मांग रहा माफी
Advertisement

नहीं मिला तरबूज तो इस शख्स ने दी सांसद को गाली, दर्ज हुआ केस तो होश आए ठिकाने, अब मांग रहा माफी

इस युवक को बाजार में तरबूज नहीं मिला तो उसने सीधे सपा सांसद को सोशल मीडिया पर गाली दे डाली.. फिर हुआ ये.....

सोशल मीडिया

मुरादाबाद: अगर आपका तरबूज (Water Melon) खाने का मन है और आपको वो नहीं मिल रहा है तो क्या आप किसी को भी गाली देने लग जाओगे, नहीं न. लेकिन ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है जहां पर युवक को तरबूज नहीं मिला तो उसने सीधे सांसद को ही गाली दे डाली. गाली बाकायदा सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो जारी कर दी. लेकिन जब मामला तूल पकड़ने लगा तो इस शख्स ने दोबारा वीडियो जारी कर माफी मांगी है. खबरों की मानें तो पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

जेल से दो महीने के लिए रिहा किए जाएंगे करीब 300 कैदी, जानिए क्यों?

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मुरादाबाद में एक युवक ने तरबूज नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया और समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन को गाली दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो वायरल (Video Viral)  होने के बाद सपा सांसद ने एफआईआर (FIR) उस शख्स के नाम दर्ज करवाई. FIR के बाद उसके होश ठिकाने पर आ गए और माफी का वीडियो जारी किया है.

राहत: नोएडा स्टेडियम में 8 मई से शुरू हो जाएगा कोविड हॉस्पिटल, मिलेंगी ये सुविधाएं

दूसरा वीडियो जारी कर मांगी माफी
इसके 24 घंटे के बाद इस शख्स ने अपनी गलती की माफी मांगते हुए दूसरा वीडियो जारी किया. उसने अपने किए की माफी मांगी है. उसने माफी मांगते हुए कहा कि मैं आपका बच्चा हूं, गलती हो गई, कोई मुझसे बात नहीं कर रहा है. माफी मांगते हुए कहा कि मैं आपका सपोर्टर हूं, पता नहीं मेरे दिमाग को क्या हो गया था मैंने ऐसा किया. मुझे इसके लिए माफ कर दें.

नाबालिग रहते हुए अपराध के खुलासे की मांग निजता और गरिमा का उल्लंघन-इलाहाबाद हाई कोर्ट

WATCH LIVE TV

Trending news