Moradabad News/आकाश शर्मा: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है. जहां एक इमाम ने व्यक्ति की मौत पर जनाजे की नमाज पढ़ने से मना कर दिया. मृतक के बेटे डीएम से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है. मृतक के बेटे के अनुसार इमाम ने कहा कि ये बीजेपी को वोट देते हैं, बीजेपी के समर्थक हैं और यें तो हिन्दू हैं. इसलिए मैं जनाजे की नमाज नहीं पढ़ाऊंगा. वहीं पीड़ित ने पूर्व चेयरमैन और उसके साथियों पर इमाम के ऊपर दवाब लगाने का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद डीएम मुरादाबाद ने जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं. वहीं पुलिस ने इमाम और पूर्व चेयर मैन सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र का है. जहां एक मुस्लिम शख्स ने अपने पिता की मौत पर जनाजे की नमाज ना पढ़ाने को लेकर मस्जिद के इमाम पर आरोप लगाया है. आरोप लगाते हुए शख्स ने बताया कि इमाम साहब ने ये कहकर मना कर दिया की ये बीजेपी को वोट देते हैं बीजेपी के समर्थक हैं और ये तो हिन्दू हैं. मृतक के बेटे ने मुरादाबाद के जिलाधिकारी से मिलकर मामले की शिकायत की है.


जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश 
शिकायत मिलने के बाद जिलाधिकारी मुरादाबाद अनुज कुमार सिंह ने पुरे मामले मे एसडीएम बिलारी और एसपी ग्रामीण को जाँच कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं तो वहीं पुलिस ने पूरे मामले में कुंदरकी के मुफ़्ती इमाम राशिद, पूर्व चैयरमैन असलम उनके साथी शमीम खाँ, सराफत खाँ, मतीन खॉ के खिलाफ बीएनएस की धारा 171, 351(2)/(3) में मुकदमा दर्ज कर कर लिया है.


पीड़ित ने की है कार्यवाही की मांग
पीड़ित ने पूर्व चेयरमैन असलम खां, मतीन खां, शराफत खां और शमीम खां पर इमाम पर दवाब बनाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही पीड़ित ने आगे कार्यवाही की मांग की है. पीड़ित का कहना है कि अगर कार्यवाही नहीं होगी तो आगे ऐसे कोई और मुसलमान बीजेपी को वोट ही नहीं देगा और देगा तो ये सब काम होगा.


यह भी पढ़ें - SP के पूर्व सांसद आजम खां हुए दोषमुक्त,डूंगरपुर मामले में MP-MLA कोर्ट ने दिया फैसला


यह भी पढ़ें - मुरादाबाद की मशहूर मेकअप एकेडमी सील, बिंदी-सिंदूर और मंगलसूत्र का मामला डायरेक्टर पर