अमरोहा में डीजे को लेकर कांवड़ियों और मुस्लिम समुदाय में बवाल, हिन्दू संगठनों ने हाईवे पर काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390800

अमरोहा में डीजे को लेकर कांवड़ियों और मुस्लिम समुदाय में बवाल, हिन्दू संगठनों ने हाईवे पर काटा हंगामा

Amroha Latest News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डीजे को लेकर बवाल हो गया. कांवड़िये जब डीजे लेकर मुस्लिम समुदाय के मोहल्ले से निकले तो उसे बंद करने को लेकर दोनों पक्ष भिड़ गए. 

 

Amroha Breaking News

Amroha Breaking News: अमरोहा/विनीत अग्रवाल: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में सोमवार को बवाल हो गया. जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में गांव बाबन खेड़ी में डीजे बंद करवाने को लेकर कांवड़िये और मुस्लिम समुदाय के बीच लड़ाई हो गई.कांवड़ियों के गांव के रास्ते से निकलने से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कांवरियों को डीजे बंद करवाने को कहा. फिर कहासुनी के बाद मारपीट कर दी. इसकी जानकारी मिलने के बाद कांवड़ियों और हिंदू समाज के लोगों ने हसनपुर अमरोहा मार्ग जाम कर दिया.

हिन्दू संगठनों ने जमकर हंगामा काटा उसके बाद मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया. काफी देर की मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने तीन उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया. किसी तरह हिंदू समाज के लोगों और शांत कराया. इस मामले में हिंदू समाज के लोगों कहना है कि वह यह बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे और उपद्रव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाएंगे.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वहां कुछ लोगों ने कांवड़ लेकर जा रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया. फिर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. इसके बाद धक्कामुक्की के बीच कांवड़िये वहां से चले गए औऱ फिर राजमार्ग को जाम कर दिया. वो नारेबाजी करने लगे. दबाव बढ़ता देख पुलिस ने एक्शन लिया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कुछ लोगों की शिनाख्त की गई और उसके बाद एक्शन लिया गया.

इसी तरह का मामला कुछ दिनों पहले मेरठ में सामने आया था, जब डीजे एक बच्ची पर गिर जाने के बाद हिन्दू और मुस्लिम समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान भारी पत्थरबाजी देखने को मिली थी. पुलिस ने वहां बमुश्किल हालात बिगड़ने से बचाते हुए माहौल को संभाला था. 

और पढ़ें

Meerut News: मेरठ शोभायात्रा में हुआ बवाल, खैननगर मस्जिद के पास दो समुदाय भिड़े, पत्थरबाजी से बिगड़ा माहौल

रिश्वत मांगते रंगेहाथ कैमरे में कैद हो गया दरोगा, वायरल वीडियो में सामने आई पूरी करतूत

 

 

Trending news