close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेश : मैनपुरी में मां-बेटी की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग की आशंका

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि मां की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल बेटी ने सैफई मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

उत्तर प्रदेश : मैनपुरी में मां-बेटी की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग की आशंका
मां-बेटी की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मैनपुरी : भोगांव थानाक्षेत्र के नरसिंहपुर गांव में शनिवार सुबह एक मां बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि मां की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल बेटी ने सैफई मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

राय ने बताया कि सीता देवी शाक्य अपनी बेटियों माधुरी और नीलम के साथ खेत में काम करने गयी थी. इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई.

उन्होंने बताया कि उसी समय एक ढाबे पर काम करने वाला बुध सागर खेत में आया और उसने सीता देवी पर गोली चला दी. सीता देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. फिर उसने माधुरी पर गोली दागी, जो छटपटाकर वहीं गिर पड़ी. बुध सागर ने नीलम को भी मारने का प्रयास किया लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रही.

राय ने बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर गांव वाले खेतों की ओर दौड़े लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. गांव वाले गंभीर रूप से घायल माधुरी को जिला अस्पताल ले गये, जहां के डाक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कालेज भेजा. सैफई मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान माधुरी ने भी दम तोड़ दिया .

राय ने बताया कि मामला एकतरफा प्यार का लगता है. आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं.