मुख्तार को सता रहा डर, बोला- मेरी हत्या के लिए दी गई 5 करोड़ की सुपारी, जेल में आ रहे संदिग्ध लोग
Advertisement

मुख्तार को सता रहा डर, बोला- मेरी हत्या के लिए दी गई 5 करोड़ की सुपारी, जेल में आ रहे संदिग्ध लोग

मुख्तार अंसारी ने सुनवाई के दौरान जज के सामने आरोप लगाया कि इन दिनों बांदा जेल में पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी और कुछ संदिग्ध लोग जेल बुक पर एंट्री किये बिना ही अंदर आते हैं.

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari). फाइल फोटो

बाराबंकी: यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के फर्जी एंबुलेंस मामले (Ambulance Case) में बाराबंकी की विशेष सत्र न्यायाधीश MP-MLA कोर्ट में पेशी हुई. इसमें मुख्तार अंसारी बांदा जेल से हाजिर हुआ. सुनवाई के दौरान उसने बेहद गंभीर आरोप लगाए. माफिया मुख्तार ने कहा कि उसकी हत्या के लिए 5 करोड़ की सुपारी दी गई है. मुख्तार के मुताबिक उसे सूचना मिली है कि किसी को मेरी हत्या करने के लिये कहा गया है. साथ ही यह भी कहा गया कि जो मेरी हत्या कर देगा, उसके घर पांच करोड़ रुपये पहुंच जाएगा. इसके अलावा उसके सारे मुकदमे भी खत्म कर दिये जाएंगे. कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई के संबंध में मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने जानकारी दी.

जेल की गेटबुक और CCTV कैमरे के जांच कराने की मांग की 
रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक मुख्तार अंसारी ने सुनवाई के दौरान जज के सामने आरोप लगाया कि इन दिनों बांदा जेल में पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी और कुछ संदिग्ध लोग जेल बुक पर एंट्री किये बिना ही अंदर आते हैं. इतना ही नहीं ये लोग आते हैं, तो जेल के सीसीटीवी का मुंह भी घुमा दिया जाता है. मुख्तार का आरोप है कि यूपी की जेलों में लगातार हत्याएं हो रही हैं. गाड़ियों के एक्सीडेंट के नाम पर भी लोगों को मारा जा रहा है. ऐसे में उसे डर है कि उसकी भी जेल में हत्या की जा सकती है. मुख्तार ने जज से मांग करते हुए कहा कि गेटबुक और सीसीटीवी फुटेज की जांच करायी जाए. इससे सारा सच सामने आ जाएगा.

ये भी पढ़ें- UP Corona Update: बीते 24 घंटे में 17 नए मरीज, 62 जिलों में नहीं मिला एक भी केस, एक्टिव केस घटकर 419

2 आरोपी अभी भी फरार 
आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी पंजाब जेल में बंद रहने के दौरान जिस एंबुलेंस का प्रयोग कर रहा था वह 31 मार्च को चर्चा में आई थी. यूपी नंबर की एंबुलेंस से पंजाब में पेशी की खबर के बाद योगी सरकार गंभीर हो गई और उसकी जांच शुरू की गई. जांच के बाद 2 अप्रैल को इस मामले में मऊ की अस्पताल संचालिका डॉ. अलका राय, शेषनाथ राय, मो. सैयद मुजाहिद, राजनाथ यादव, आनंद यादव, शाहिद, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज सहित एंबुलेंस चालक सलीम को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. जबकि मुख्तार बांदा जेल में बंद है. वहीं, इस मामले में अभी दो लोग फरार हैं. इन पर SP द्वारा इनाम भी घोषित किया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दूसरे जिलों में सक्रिय है. जल्द ही उनको पकड़ने में कामयाबी मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान को राहत, Jauhar University का गेट गिराने के आदेश पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

WATCH LIVE TV

 

Trending news