मुजफ्फरनगर का इनामी बदमाश नफीस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 1 तमंचा और बाइक बरामद
Advertisement

मुजफ्फरनगर का इनामी बदमाश नफीस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 1 तमंचा और बाइक बरामद

 पुलिस ने घायल बदमाश नफीस को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है.

मुजफ्फरनगर का इनामी बदमाश नफीस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 1 तमंचा और बाइक बरामद

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम नफीस है, जिसपर जिले के अलग-अलग थानों में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. नफीस की तालाशी में पुलिस लंबे समय से जुटी हुई थी. 

एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार 
जिले के जानसठ कोतवाली पुलिस ने पिमोडा पुलिया पर रूटीन चैकिंग अभियान चलाया हुआ था. इसी दौरान बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया.

जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें से एक बदमाश नफीस पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटों जंगल में कॉम्बिंगअभियान भी चलाया. लेकिन, कामयाबी पुलिस के हाथों नहीं लगी.

एक तमंचा और बाइक बरामद 
बहराल पुलिस ने घायल बदमाश नफीस को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है. पुलिस ने शातिर बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध बाईक भी बरामद की है.

कई थानों में दर्ज हैं मुकदमें 
इस मामले में सीओ जानसठ शकील अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि नफीस एक शातिर गौकश है, जिसपर विभिन्न थाना क्षेत्रों में आधा दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लंबे समय से जुटी हुई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news