UP: रेप पीड़िता का आरोप, पहले किडनैप किया फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप
Advertisement

UP: रेप पीड़िता का आरोप, पहले किडनैप किया फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

आरोपियों ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के दुधली गांव में छह लोगों ने कथित तौर पर 23 वर्षीय एक महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता के परिवार की ओर से दायर शिकायत के अनुसार महिला रविवार को एक शादी में गई थी जब मोटरसाइकिलों पर सवार छह लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया. 

पुलिस ने बताया कि उन्होंने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी दी थी. उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

आपको बता दें कि सोमवार (04 मार्च) को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 12 साल के लड़के ने सात साल की एक लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पुलिस ने सोमवार को बताया था कि यह घटना सोमवार दोपहर भोपा पुलिस थाने के तहत आने वाले नन्हेड़ा गांव की है. जब तीसरी कक्षा में पढ़ रही बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी. 

 

सर्किल अधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

Trending news