UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में क्या खुलेगा असदुद्दीन ओवैसी का खाता,मुरादाबाद में नीतीश को बताया मौकापरस्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1676429

UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में क्या खुलेगा असदुद्दीन ओवैसी का खाता,मुरादाबाद में नीतीश को बताया मौकापरस्त

Asaduddin Owaisi Speech : ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों यूपी में खूब पसीना बहा रहे हैं. ओवैसी यहां निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं. मुरादाबाद में उन्होंने बीजेपी पर तो निशाना साधा ही अखिलेश से लेकर नीतीश यादव पर भी सियासी वार किए.

UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में क्या खुलेगा असदुद्दीन ओवैसी का खाता,मुरादाबाद में नीतीश को बताया मौकापरस्त

आकाश शर्मा/मुरादाबाद : अपनी आक्रामक राजनीति के लिए पहचाने जाने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी निकाय चुनाव में प्रचार करते नजर आ रहे हैं. ओवैसी सोमवार को मुरादाबाद के उमरी कलां पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. ओवैसी की पार्टी से हाजी मुफ्तुजाब अंसारी मेयर प्रत्याशी हैं. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने अतीक और अशरफ हत्याकांड पर सवाल उठाए. ओवैसी ने कहा ''अगर पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या हो जाती है.आप उनको सेफ्टी नहीं दे पाए. अगर वह इसका क्रेडिट ले रहे हैं तो कोर्ट किस लिए है.'' कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर ओवैसी ने कहा ''कर्नाटक की जनता अच्छा फैसला लेगी. कर्नाटक की जनता बीजेपी के करप्शन से परेशान है. महंगाई और बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है.'' 

सांसद के विवादित बोल

इस दौरान उन्होंने आनंद मोहन और अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर निशाना साधते हुए कहा, “आनंद मोहन को इसलिए छोड़ा गया क्योंकि उनकी बिरादरी उनके साथ खड़ी थी. मुस्लिमों की कोई ताकत नहीं है इसलिए उन्हें पुलिस हिरासत में गोली मार दी जाती है. अगर सियासी ताकत होती तो किसी माई के लाल में दम नहीं था कि गोलियां मारकर चले जाते.”

यह भी पढ़ेंजेई एई पेपर लीक मामले में एसआईटी ने चार्जशीट की दाखिल, कई और संदिग्धों से होगी पूछताछ

नीतीश को बताया मौकापरस्त
विपक्ष की एकजुटता को लेकर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि क्या नीतीश कुमार बीजेपी के सपोर्ट से मुख्यमंत्री नहीं बने और जब छोड़ दिया तो विधानसभा में खड़े होकर कहा हम मिट्टी में मिल जायेंगे. 2019 में कहा था इन्होंने मोदी जी को वोट दो.वह मौका परस्ती का फायदा उठा रहे हैं. प्रदेश के पूर्व मंत्री और सपा के कद्दावर नेता आजम खान को लेकर ओवैसी ने कहा कि 40 से 45 साल के सियासी सफर के बाद बेबसी वाले बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा अखिलेश को यादवों से ज्यादा मुस्लिमों का वोट मिला लेकिन विधानसभा चुनाव में और उसके बाद भी जुबान नहीं खोलते.

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news