योगी के सहारनपुर दौरे का असर, मुस्लिम वोटरों में चढ़ा भगवा रंग का क्रेज, जलसे में भाजपा के जयकारे लगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1673663

योगी के सहारनपुर दौरे का असर, मुस्लिम वोटरों में चढ़ा भगवा रंग का क्रेज, जलसे में भाजपा के जयकारे लगे

Saharanpur Nagar Nikay Chunav :  सहारनपुर के ढोली खाल इलाके में आजादी के बाद से कभी कोई भाजपा प्रत्‍याशी अब तक कोई जलसा नहीं कर सका था. आज तक भाजपा इस इलाके में आने की हिम्मत न जुटा सकी. न ही यहां वोट मांग सकी. योगी की रैली के बाद दिखा परिवर्तन. 

सहारनपुर में योगी की जनसभा (फाइल फोटो)

नीना जैन/सहारनपुर : यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ निकाय चुनाव में पहली जनसभा सहारनपुर में की थी. यहां उन्‍होंने भाजपा मेयर प्रत्‍याशी डॉ. अजय सिंह के लिए वोट मांगा था. योगी का भगवा रंग अब यहां के मुस्लिम वोटरों में चढ़कर बोल रहा है. यहां के वोटर मोदी और योगी के दीवाने हो रहे हैं. यही वजह है कि सहारनपुर में पहली बार ढोलीखाल जहां आज तक कोई भाजपा नेता वोट मांगने तक नहीं जा सका, वहां पर भाजपा का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. 

पीएम-सीएम के फैन हो रहे 
मुसलमानों ने भाजपा को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करते हुए मोदी और योगी के जमकर नारे लगाए. उनका कहना है कि योगी और मोदी के वह फैन हैं. योगी ने उन्हें एक ऐसा प्रदेश दिया है जहां अब अपराध नहीं है, अपराध का खात्मा किया है, अपराधियों को यहां से निकाल दिया है और महिलाएं बच्चे अब सुरक्षित हैं. मोदी और योगी ने मुसलमानों के लिए भी बहुत सारी योजनाएं दी है. इसीलिए अब उनकी पहली पसंद मोदी और योगी हैं.

आजादी के बाद पहला जलसा 
सहारनपुर के ढोली खाल इलाके में आजादी के बाद से कभी कोई भाजपा प्रत्‍याशी अब तक कोई जलसा नहीं कर सका था. साल 1977 में जब भाजपा नहीं केवल जनता दल था तब एक जलसा यहां हुआ था, लेकिन उसके बाद आज तक भाजपा इस इलाके में आने की हिम्मत न जुटा सकी. न ही यहां वोट मांग सकी. लेकिन अब मुसलमानों पर योगी और मोदी का रंग चढ़ा है. उन्होंने खुद यहां पर एक भाजपा का जलसे का आयोजन किया. इतना ही नहीं खुशी में आतिशबाजी के साथ पुष्प वर्षा भी की. 

मोदी-योगी की प्रशंसा की 
मुसलमानों में जब भाजपा प्रत्याशी यहां पहुंचे एक अलग ही खुशी का नजारा देखने को मिला. यहां केवल पुरुष ही नहीं महिलाएं भी भाजपा के कसीदे‌ प्रति नजर आई. यहां पर महिला हो या पुरुष सभी योगी और मोदी के पूरी तरह दीवाने दिखाई दिए और उन्होंने योगी और मोदी की मुक्त कंठ से प्रशंसा भी की. उनका कहना था कि यह पहली बार है जब इस स्थान पर कोई भाजपा का जलसा हुआ है. कोई भाजपा नेता यहां तक आया है. 

मुस्लिमों का प्‍यार मिल रहा 
जलसे में भाजपा के विधायक राजीव गुंबर, जैन समाज के अध्यक्ष राजेश कुमार जैन, भाजपा के नगर अध्यक्ष राकेश जैन और भाजपा प्रत्याशी डॉ अजय सिंह ने भी जनता को संबोधित किया. भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अजय सिंह का कहना था कि वह जीवन में पहली बार यहां आए और उन्होंने उम्मीद नहीं की थी यहां पर मुस्लिमों का बेइंतहा प्यार उन्हें मिल रहा है. 

WATCH: भोले की नगरी में जनता जनार्दन किस पर होगी मेहरबान, देखें वाराणसी में बोट पर 'वोट' की चर्चा

Trending news