Bulandshahr: अखिलेश जी 2 लाख वापस दिला दो, निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से मायूस सपा नेता ने लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1660938

Bulandshahr: अखिलेश जी 2 लाख वापस दिला दो, निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से मायूस सपा नेता ने लगाई गुहार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर से पूर्व चेयरमैन ने सपा से इस्तीफा दे दिया, उन्होंने वर्तमान जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इससे पहले संभल की प्रदेश सचिव ने भी समाजवादी पार्टी से इस्तीफ दिया था.

Bulandshahr: अखिलेश जी 2 लाख वापस दिला दो, निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से मायूस सपा नेता ने लगाई गुहार

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की घोषणा के बाद से सरगर्मी बढ़ी हुई है. तमाम राजनीतिक दल चुनाव के लए अपने-अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर रहे हैं. इसी बीच बुलंदशहर से एक चौंकान वाली खबर सामने आई है. यहां पूर्व चेयरमैन ने समाजवादी पार्टी के वर्तमान जिला अध्यक्ष पर नगर निकाय चुनाव में टिकट के बदले 2 लाख रुपये लेने का गंभीर आरोप लगाया है. इससे आहत पूर्व चैयरमेन ने सपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. फिलहाल, यह मामला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, नगर पंचायत पहासू के रहने वाले पूर्व चेयरमैन अजमल उर्फ छोटे ने समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने सपा के वर्तमान जिला अध्यक्ष मतलूब अली पर नगर निकाय चुनाव में टिकट के बदले 2 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है. निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से आहत पूर्व चेयरमैन अजमल ने पार्टी से रिजाइन कर दिया. उन्होंने ने सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चिट्ठी लिखकर अपने पैसे वापस दिलाने की मांग की है. पूर्व चेयरमैन का सपा जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं. सपा जिलाध्यक्ष मतलूब अली ने आरोप को झूठा बताया है.

Deoria: नगर निकाय चुनाव का बहिष्कार, देवरिया में चंदे से सड़क बनवाने को मजबूर लोगों का गुस्सा फूटा

ऐसा ही एक और मामला
आपको बता दें बीते दिनों ऐसा ही एक और मामला संभल से सामने आया था, जहां सपा की प्रदेश सचिव रेनू कुमारी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने सपा कार्यालय से अखिलेश यादव की तस्वीर और पार्टी का झंडा भी उतरवा दिया था. साथ ही उन्होंने पार्टी हाईकमान और जिले के वरिष्ठ सपा नेताओं पर पैसे लेकर नगर निकाय चुनाव में लोगों को टिकट दिलाए जाने के गंभीर आरोप लगाए थे.

नगर निकाय चुनाव का बहिष्कार, जानिए लोगों ने क्या वजह बताई, देखें Video

 

Trending news