Nikay Chunav 2023: गाजियाबाद की इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला, सियासी गर्मी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1674227

Nikay Chunav 2023: गाजियाबाद की इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला, सियासी गर्मी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

Nagar Nikay Chunav 2023:  गाजियाबाद (Ghaziabad) की लोनी नगर पालिका सीट सबसे हॉट सीट मानी जा रही है... लोनी नगर पालिका (Loni Municipality) की सीट पर राष्ट्रीय लोक दल और सपा गठबंधन भी मजबूती से चुनाव लड़ रहा है...

UP Nagar Nikay Chunav

Nagar Nikay Chunav 2023: गाजियाबाद (Ghaziabad ) में दूसरे चरण में निकाय चुनाव को लेकर मतदान होना है जिसके चलते निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर पहुंचने लगी हैं. इसके साथ ही आगामी निकाय चुनाव को लेकर राजनीति भी गरमाने लगी है. गाजियाबाद लोनी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ राजनीतिक साजिश के चलते सांप्रदायिक माहौल खराब करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी.

सांप्रदायिक माहौल खराब करने की साजिश
बता दें कि लोनी के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा की पत्नी रंजीता धामा भी निकाय चुनाव की घोषणा से पूर्व तक लोनी की चेयरपर्सन रही थीं और अब वो इस निकाय चुनाव में लोकदल पार्टी से नगर पालिका चेयरमैन पद के लिए दुबारा चुनाव मैदान में हैं. इस पूरे मामले में मनोज धामा के अनुसार उनकी एक फर्जी फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर कुछ मोबाइल नंबरों द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल की गई है. जिसमें उनके मुजफ्फरनगर जाने के साथ ही कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई हैं. मनोज का कहना है राजनीतिक साजिश के चलते कुछ लोगों द्वारा इन फर्जी पोस्ट को लोनी के सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर किया गया ताकि चुनाव के माहौल को खराब किया जा सके और उसका राजनीतिक फायदा उठाया जा सके.

मनोज धामा का कहना है कि फर्जी और एडिट की गई पोस्ट 2014 की दिखाई गई हैं जबकि मुजफ्फरनगर में 2013 के दौरान माहौल खराब हुआ था. वहीं इस पूरे मामले में उन्होंने लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर भी आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि नंदकिशोर गुर्जर द्वारा ही साजिश रची जा रही है. इस मामले में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट को व्हाट्सएप ग्रुपों में शेयर करने वाले मोबाइल नंबरों की जानकारी देते हुए लोनी बॉर्डर थाने में अपनी शिकायत दी है. 

पुलिस से एक्शन की मांग
इसके साथ ही पुलिस से अपील की है कि कुछ लोग आगामी चुनाव के चलते लोनी का माहौल खराब करना चाहते हैं और इन पर तुरंत एक्शन लेते हुए कार्रवाई होनी चाहिए और लोनी का माहौल खराब नहीं होने देना चाहिए. उन्होंने आशंका जताई है कि कुछ लोग माहौल खराब करने के लिए गोकशी जैसी घटना को भी लोनी में अंजाम दे सकते हैं ताकि दंगे कराकर ऐसी घटनाओं का राजनैतिक फायदा उठाया जा सकें.

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर धामा के बयान से नाखुश
वहीं लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर चुनाव के दौरान माहौल खराब किए जाने के बयान में अपना नाम दिए जाने से खफा नजर आए. लोनी विधायक ने साफ तौर पर कहा सोशल मीडिया पर यह पोस्ट मनोज धामा द्वारा ही डाली गई थी. जिसमें उन्होंने मध्यस्था कर अधिकारियों से एफआर लगवाई थी. ऐसे में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष का उनका नाम लिया जाना सही नहीं है.

Rampur: मैंने 40 साल मेहनत करके इस बदनामी की कालिख को हटाया था...फिर से 80 लाख का चाकू दे दिया-आजम खान

Chandauli: निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर ने बढ़ाई राजनीतिक दलों की मुश्किलें,रोचक हुआ डीडीयू नगर पालिका मुकाबला

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

 

Trending news