Firozabad: यूपी निकाय चुनाव में रामगोपाल यादव ने किया SP की जीत का दावा, मणिपुर के दंगे को बताया केंद्र सरकार की नाकामी
Advertisement

Firozabad: यूपी निकाय चुनाव में रामगोपाल यादव ने किया SP की जीत का दावा, मणिपुर के दंगे को बताया केंद्र सरकार की नाकामी

UP Nagar Nikay Chunav 2023: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने मणिपुर के दंगो को केंद्र सरकार की नाकामी बताया है. रामगोपाल का दावा है कि अगर निष्पक्ष मतगणना हुई तो निकाय चुनाव में सपा सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी...

 

Ram Gopal Yadav

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav 2023) के पहले चरण के लिए वोटिंग हो चुकी है. वहीं दूसरे चरण के चुनाव में 11 मई को मतदान होना है, जिसके लिए मंगलवार को प्रचार-प्रसार थम गया. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने नगर निकाय चुनाव को लेकर  प्रशासन पर सवाल भी उठाए. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन निष्पक्ष मतगणना करा दें तो हम पूरे प्रदेश में रिकॉर्ड सीटें जीतेंगे. रामगोपाल यादव कल फिरोजाबाद में कार्यक्रम में शिरककत करने पहुंचे. उन्होंने ''द केरला स्टोरी'' के विवाद को लेकर कहा कि यह सरकार का धंधा है.

''द केरला स्टोरी'' के विवाद पर कही ये बात
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव एक कार्यक्रम में फिरोजाबाद पहुंचे. उन्होंने ''द केरला स्टोरी'' के विवाद को लेकर कहा कि यह सरकार का धंधा है. भारतीय जनता पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि जब भी किसी राज्य में चुनाव आता है. तो वह फिल्मों के सहारे चुनाव जीतने की कोशिश करती है.

यूपी की प्रशासन व्यवस्था पर उठाए सवाल
सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शिकोहाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान मीडिया से भी रूबरू हुए. यूपी नगर निकाय और नगर निगम चुनाव में समाजवादी पार्टी की हालत क्या रहेगी. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रशासन अगर निष्पक्ष मतगणना करा देता है तो समाजवादी पार्टी रिकॉर्ड सीटें जीतेगी. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा समाजवादियों को तमंचावादी कहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के बारे में कुछ नहीं कहेंगे. क्योंकि उनका अतीत सब लोग जानते हैं. 

मणिपुर दंगे केंद्र सरकार की नाकामी-रामगोपाल यादव
मणिपुर दंगे (manipur riots) को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि यह केंद्र सरकार की नाकामी है. क्योंकि सरकार एक चुनाव जीतने के लिए यह सब करा देती है.फिल्म ''द केरला स्टोरी'' को लेकर छिड़े विवाद पर सपा राष्ट्रीय महासचिव (SP National General Secretary)  ने कहा कि यह सरकार का धंधा है. जब-जब चुनाव आता है. उसी दौरान कोई ऐसी ही स्टोरी आ जाती है. चाहे वह ''द केरला स्टोरी'' हो. कश्मीर फाइल्स हो या फिर बंगाल फाइल्स हो. यह सब सरकार द्वारा प्रायोजित है.

Shani Vakri 2023: कुंभ राशि में वक्री होंगे न्याय देवता शनि, जून में मेष समेत इन 5 राशियों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, रहें सतर्क

WATCH: दूल्हा -दुल्हन ने जयमाल के बाद दनादन दागी गोलियां, मामला पुलिस तक पहुंचा

 

Trending news