Ghaziabad Nagar Palika Chunav Result 2023: गाजियाबाद में चला बाबा जी का बुलडोजर, जानें कैसे रौंदा सभी विपक्षियों को
Advertisement

Ghaziabad Nagar Palika Chunav Result 2023: गाजियाबाद में चला बाबा जी का बुलडोजर, जानें कैसे रौंदा सभी विपक्षियों को

गाजियाबाद में नगर निगम के साथ ही नगर पालिका और नगर पंचायत के चुनावों के नतीजे आकै गए हैं. जानें कहां से कौन जीता...

 

Ghaziabad Nagar Nigam (File Photo)

Ghaziabad Nagar Palika Chunav Result 2023:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नगर निगम (Ghaziabad Nagar Nigam) के साथ ही निकाय चुनाव के रिजल्ट की घोषणा हो गई है. बीजेपी कैंडिडेट सुनीता दयाल को बंपर वोटों से जीत मिली है. सुनीता दयाल ने बड़े अंतर से जीत हासिल कर ली है.  उन्होंने सपा, बसपा और AAP के प्रत्याशियों को पछाड़ कर जीत हासिल की है. पहले निकाय चुनावों की तुलना में इसबार बहुत कम वोटिंग हुई थी. कम मतदान से अंदाजा लगाया जा रहा था कि इसका नुकसान सत्ताधारी पार्टी को हो सकता है लेकिन मतदान के परिणाम कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं. सुबह 8 बजे मतगणना शुरू होते ही सुनीता दयाल ने एकतरफ बढ़त बनाई थी. शाम होते- होते ये रुझान परिणान में बदलने लगे. आखिरकार सुनीता दयाल ने गाजियाबाद से बड़ी जीत हासिल कर ली. 

गाजियाबाद नगर निगम पार्षदों की पूरी लिस्‍ट

सुनीता दयाल को कितने वोट मिले. 
सुनीता दयाल पति का नाम मधुसूदन दयाल. गाजियाबाद सीट अनारक्षित थी. सुनीता दयाल ने स्नातक तक की पढ़ाई की है. इनको 350905 वोट मिले. दो चरणों में हुआ था निकाय चुनाव
उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव दो चरणों में संपन्न हुआ. यहां पहले चरण 4 मई को 9 मंडल के कुल 37 जिलों में मतदान था. दूसरे चरण में 11 मई को 9 मंडल के कुल 38 जिलों में वोटिंग हुई थी.

Trending news