BJP के लिए 'शुभ' है आगरा, PM मोदी एक बार फिर यहीं से करेंगे चुनावी शंखनाद

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ जनवरी को आगरा आ रहे हैं. पीएम गंगाजल परियोजना समेत करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

BJP के लिए 'शुभ' है आगरा, PM मोदी एक बार फिर यहीं से करेंगे चुनावी शंखनाद
पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत नवंबर 2013 में कोठी मीना बाजार मैदान पर विजय शंखनाद रैली से की थी. (फाइल फोटो)

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के चुनाव अभियान की शुरुआत नौ जनवरी को उत्तर प्रदेश के आगरा से करेंगे. पार्टी के सूत्रों और सांसद राम शंकर कठेरिया ने यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी गंगाजल परियोजना समेत करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  चार जनवरी को आगरा का दौरा करेंगे. 

एससी आयोग अध्यक्ष और सांसद रामशंकर कठेरिया ने बताया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार जनवरी को पीएम के दौरे की तैयारियों की समीक्षा करने आगरा आएंगे. कठेरिया ने बताया कि पीएम की रैली की तैयारियों पर उनसे चर्चा और आगरा की विकास योजनाओं पर बात की है. 

गौरतलब है कि मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत नवंबर 2013 में कोठी मीना बाजार मैदान पर विजय शंखनाद रैली में भारी मात्रा में उमड़ी भीड़ को संबोधित करके की थी. राज्य विधानसभा चुनावों से पहले मोदी ने आगरा में 20 नवंबर 2016 को परिवर्तन रैली के दौरान जनसभा को संबोधित किया था, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों का मानना है कि पार्टी के लिए आगरा शुभ साबित हुआ है, जिसने नौ विधानसभा सीटें और दो लोकसभा सीटें जीती हैं.