लोकसभा चुनाव लड़ चुका नेता ठगी के आरोप में गिरफ्तार, सरकारी नौकरी के नाम पर करोड़ों का फर्जीवाड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand811110

लोकसभा चुनाव लड़ चुका नेता ठगी के आरोप में गिरफ्तार, सरकारी नौकरी के नाम पर करोड़ों का फर्जीवाड़ा

नोएडा पुलिस ने सरकारी स्कूलों में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि गैंग का एक आरोपी जौनपुर से  2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ चुका है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

पवन त्रिपाठी/नोएडा: सरकारी नौकरियों के नाम पर ठगी करने वाले कई गिरोह सक्रिय हैं. आए दिन ये गिरोह अपने झांसे में फंसाकर लोगों के साथ ठगी कर रहे हैं. अब नोएडा पुलिस ने सरकारी स्कूलों में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि गैंग का एक आरोपी जौनपुर से  2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ चुका है.

पुलिस ने किया 3 लोगों को गिरफ्तार
सेक्टर 24 पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गैंग का मुख्य आरोपी एनजीओ के नाम पर सरकारी स्कूलों में मुफ्त ट्रेनिंग भी कराता था. लोगों को ट्रेनिंग पर भेजकर उन्हें सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा भी दिया जाता था. इसके साथ ही ट्रेंनिग करने वालों को फर्जी नियुक्ति पत्र भी देता था. बताया जा रहा है कि यह गिरोह कई जिलो में करोड़ों का फर्जीवाड़ा कर चुका है.

पुलिस को मिली थी सूचना
अपर पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) लव कुमार ने रविवार को बताया कि थाना सेक्टर-24 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आरोपी डॉक्टर ब्रृजेश कुमार वर्मा, महेश पटेल और राजगीर उर्फ राजू को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इनके पास से जाली दस्तावेज, मोबाइल फोन, कंप्यूटर आदि बरामद किया गया है. पुलिस इनके अलावा 4-5 और आरोपियों की तलाश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news