LOCKDOWN में घर बैठे मंगवाएं जरुरत का सामान, नोएडा प्राधिकरण ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन हुआ है. इस मुश्किल घड़ी में सरकार लोगों की मदद कर रही है. उनके लिए खाने-पीने की चीजों का इंतजाम किया जा रहा है.

LOCKDOWN में घर बैठे मंगवाएं जरुरत का सामान, नोएडा प्राधिकरण ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
फाइल फोटो

नोएडा: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन हुआ है. इस मुश्किल घड़ी में सरकार लोगों की मदद कर रही है. उनके लिए खाने-पीने की चीजों का इंतजाम किया जा रहा है. वहीं नोएडा प्राधिकरण ने भी लॉक डाउन के दौरान शहर के लोगों की मदद करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है.

नोएडा प्राधिकरण ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
हेल्पलाइन का नंबर 8860032939 पर कॉल करके फल, सब्जियां, दूध, दवाई और दैनिक उपयोग की दूसरी वस्तुएं मंगवाई जा सकती हैं. इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करने के बाद कॉलर को ऑटोमेटेड सिस्टम से विकल्प सुनाई देंगे. विकल्प के अनुसार अपने मोबाइल या लैंडलाइन नंबर से बटन दबाने होंगे. इसके बाद कॉल सेंटर में बैठे कर्मचारी के पास कॉल ट्रांसफर हो जाएगी और आप अपने मनमाफिक चीजों की बुकिंग करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में बढ़े कोरोना पॉजिटिव, सीज फायर कंपनी की HR मैनेजर और उनके पति में संक्रमण

हेल्पलाइन का नंबर द्वारा मंगवाई चीजें आपके घर होम डिलीवरी के माध्यम से भेज दी जाएंगी. भुगतान करने के लिए दो विकल्प मिलेंगे. भुगतान ऑनलाइन किया जा सकता है और डिलीवरी के वक्त भी किया जा सकता है.

WATCH LIVE TV: