Noida News: नोएडा के सेक्टर-137 स्थित साइबर थम मॉल का मेन गेट अचानक से टूटकर गिर था. इस हादसे की चपेट में एक महिला आ गई लेकिन कई दूसरे लोग बाल-बाल बच गए. इस मामले में 5 दिन बाद मॉल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना सेक्टर 142 पुलिस ने मॉल मैनेजमेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब हुआ हादसा
ये हादसा 29 फरवरी को नोएडा में हुआ. ये पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 142 का है. सेक्टर 137 स्थित साइबरथम मॉल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब साइबरथम मॉल में स्लाइड गेट एक महिला के पैर पर आ गिरा. इस स्लाइडिंग गेट का वजन करीब दो टन का है. मेन गेट के गिरने से महिला को चोट आई. उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया. महिला के साथ उसका बच्चा भी था.गनीमत रही कि इस हादसे में बच्चे को चोट नहीं आई. 


मॉल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा 


इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी. जिसके बाद मॉल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब मॉल के सुरक्षा गार्डों से मॉल प्रबंधन को बुलाने के लिए कहा गया तो उन्होंने किसी को नहीं बुलाया.  घायल महिला को पास के ही अस्पताल में भर्ती किया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वीडियो में घायल महिला जमीन पर लेटी हुई है और मदद की गुहार लगा रही है. उसके पैर में चोट लगी है. पीड़ित पक्ष मनीष शर्मा सेक्टर-142 स्थित गुलशन इकेबाना सोसाइटी में रहते हैं.


सफायर मॉल में ग्रिल टूटकर गिरी, 2 की मौत
गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल में  3 मार्च की दोपहर बड़ा हादसा हुआ था. मॉल की पांचवीं मंजिल से एक ग्रिल नीचे गिर गई थी जिसकी चपेट में आने से लोगों की मौत हो गई थी. ग्रेटर नोएडा के वेस्ट में स्थित गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल में हुए हादसे के बाद गौतम बुद्ध पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मॉल को सुरक्षा कारणों के चलते बंद करने के आदेश दिए हैं.


Lucknow Cylinder Blast: घर में सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, धमाके से उड़ी कमरे की दीवार