एल्विश यादव का FIR में नाम डालने वाले थानेदार पर गिरी गाज, किरकिरी के बाद एक्‍शन में नोएडा पुलिस कमिश्‍नर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1946360

एल्विश यादव का FIR में नाम डालने वाले थानेदार पर गिरी गाज, किरकिरी के बाद एक्‍शन में नोएडा पुलिस कमिश्‍नर

Elvish Yadav : पिछले दिनों रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई किए जाने के मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी. एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पूछताछ के बाद छोड़ दिया था. 

एल्विश यादव का FIR में नाम डालने वाले थानेदार पर गिरी गाज, किरकिरी के बाद एक्‍शन में नोएडा पुलिस कमिश्‍नर

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करने वाले थाना प्रभारी पर गाज गिरी है. अपर आयुक्‍त कानून और व्‍यवस्‍था ने नोएडा सेक्‍टर 49 थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है. थाना प्रभारी पर बढ़त अपराध पर अंकुश न लगा पाने और विवेचना में लापरवाही बरतने परे कार्रवाई की गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पिछले दिनों रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई किए जाने के मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी. इसके बाद एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी कर आरोपों को निराधार बताया था. इतना ही नहीं एल्विश यादव ने जांच में पूरा सहयोग करने की भी बात कही थी. 

अपराध पर अंकुश न लगाने पर हुई कार्रवाई 
अब एफआईआर में यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम शामिल करने वाले कोतवाली सेक्‍टर 49 प्रभारी संदीप चौधरी को पुलिस कमिश्‍नर ने लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस कमिश्‍नर का कहना है कि अपराध नियंत्रण में अंकुश न लगा पाने पर कार्रवाई की गई है. 

यह बताई जा रही वजह 
बताया जा रहा है कि जब कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को वाहन चेकिंग के दौरान रोका तो नोएडा पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. इस पर नोएडा पुलिस ने कहा था कि एल्विश अभी वांटेड नहीं है. नोएडा पुलिस के कहने के बाद कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को छोड़ दिया था. इसपर पुलिस की किरकिरी भी हुई.  

एल्विश की तलाश में जुटीं तीन टीमें 
बता दें कि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में मौके से नौ सांप और 20 मिली लीटर स्नेक वेनम (सांपों का जहर) बरामद करने का दावा किया था. इसमें एल्विश यादव के जुड़े होने की जांच की जा रही है. एल्विश की तलाश में 3 टीमें लगाई गई हैं. 

Watch: एल्विश यादव रेव पार्टी केस में DCP ने बताया- क्या है पूरा मामला

Trending news