मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह पर CM योगी ने दी बधाई, लिखा- PM ने भारत के लोकतंत्र को दी नई दिशा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand688641

मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह पर CM योगी ने दी बधाई, लिखा- PM ने भारत के लोकतंत्र को दी नई दिशा

उन्होंने अपने ट्वीट्स में मोदी सरकार के 6 वर्ष की उपलब्धियां गिनाई हैं. मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे को गुरु मंत्र माना है.

फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री को बधाई दी है. साल 2019 में 30 मई के दिन ही नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किया था. उन्होंने अपने ट्वीट्स में मोदी सरकार के 6 वर्ष की उपलब्धियां गिनाई हैं. मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे को गुरु मंत्र माना है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है,'2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने देश को एक मंत्र दिया था सबका साथ-सबका विकास. प्रधानमंत्री मोदी के पहले 5 वर्ष का कार्यकाल भारत को दुनिया की एक आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने की आधारशिला के रूप में जाना जाएगा. द्वितीय कार्यकाल का पहला वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा.'

मुख्यमंत्री योगी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दूरदर्शी नीतियों, निष्ठा और टीम इंडिया की भावना से देश के लोकतंत्र को नई दिशा प्रदान की है. बकौल मुख्यमंत्री योगी, 'मोदी सरकार के हर फैसले में लोगों का कल्याण और देशहित दिखाई देता है.' मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम के अन्य सदस्यों को दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर बधाई दिया.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर देशवासियों के नाम पत्र लिखा है. प्रधानमंत्री के इस पत्र को कई अखबारों ने अपने संपादकीय पृष्ठ पर छापा है. देशवासियों के नाम अपने पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाले दिनों में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 'धैर्य और जीवटता' बनाए रखने का आह्वान किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news