संगीन मामलों में फरार चल रहे पूर्व विधायक अशरफ पर एक और FIR दर्ज
Advertisement

संगीन मामलों में फरार चल रहे पूर्व विधायक अशरफ पर एक और FIR दर्ज

अशरफ की रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त होने के बाद पुलिस की ओर से कई बार फरार पूर्व विधायक को असलहा जमा करने का नोटिस दिया गया था. अशरफ की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आने के बाद राजरूपपुर चौकी इंचार्ज राकेश गौतम की तहरीर पर धूमनगंज थाने में FIR दर्ज की गई.

अतीक अहमद के साथ अशरफ (FILE PHOTO)

प्रयागराज: BSP विधायक राजू पाल हत्याकांड समेत कई और संगीन मामलों में फरार चल रहे पूर्व विधायक अशरफ पर एक और FIR दर्ज की गई है. अशरफ की रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त होने के बावजूद उसे जमा नहीं करने पर धूमनगंज धाने में केस दर्ज किया गया है. पूर्व विधायक अशरफ पर पहले से ही पचास हजार का इनाम घोषित है और कई मामलों में वो वांटेड है. ईद से तुरंत पहले पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की, लेकिन अशरफ कहीं नहीं मिला.

आर्म्स एक्ट 1959 के तहत दर्ज हुआ मुकदमा 
अशरफ की रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त होने के बाद पुलिस की ओर से कई बार फरार पूर्व विधायक को असलहा जमा करने का नोटिस दिया गया था. अशरफ की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आने के बाद राजरूपपुर चौकी इंचार्ज राकेश गौतम की तहरीर पर धूमनगंज थाने में FIR दर्ज की गई. अशरफ के खिलाफ आर्म्स एक्ट 1959 की धारा 27 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. धूमनगंज पुलिस के मुताबिक अशरफ कई मामलों में वांटेड है. पूर्व विधायक अशरफ पर पहले ही 50 हजार का इनाम घोषित है. अब एडीजी की तरफ से अशरफ की इनामी राशि ढाई लाख करने के लिए चिट्ठी भेजी गई है. 

ये भी देखें : यूपी में कोरोना के मरीजों की संख्या 6268 पहुंची, रविवार को मिले 254 मरीज

योगी सरकार आने के बाद से फरार है अशरफ
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक अलग-अलग थानों में पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ 24 से ज्यादा मामले दर्ज हैं, जिनमें से कुछ काफी संगीन मामले हैं. अशरफ, अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद का छोटा भाई है और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से फरार है. अशरफ BSP नेता राजू पाल हत्याकांड का भी आरोपी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news