Anju Pakistan News: अंजू का पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह भी आएगा भारत, इंटरव्यू में किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1985698

Anju Pakistan News: अंजू का पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह भी आएगा भारत, इंटरव्यू में किया बड़ा दावा

Anju Returned India:  इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने किए कई बड़े खुलासे. नसरुल्लाह ने बताया क्यों अंजू भारत आई है. बच्‍चों की कस्‍टडी से संबंधित कई बाते इंटरव्यू में बताई है. साथ ही कहा निकाह के बाद से अंजू पाक‍िस्‍तान में रहकर बेहद खुश है. 

 

Pakistani husband Nasrullah revealed her wife Anju reason to returned India

Anju Returned India: पाकिस्तान जाकर अपनी प्रेमी से शादी रचाने वाली भारतीय अंजू एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. पांच महीने पाक‍िस्‍तान में रहने के बाद अंजू  बुधवार यानी 29 नवंबर को भारत पहुंच गई है. इस दौरान कई बाते सामने आई हैं. अंजू के पत‍ि नसरुल्लाह ने कहा क‍ि अंजू अपनी मर्जी से पाक‍िस्‍तान से भारत गई है. नसरुल्लाह कहते है अंजू भारत में पहले अपने मसले सॉल्‍व करेगी. उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा. अंजू पाक‍िस्‍तान में रहकर बेहद खुश है. 

क्यों आई है अंजू भारत 
अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने बताया क‍ि वह अपने बच्‍चों से म‍िलने के ल‍िए भारत गई है. उसका अपनी बहनों से कुछ मसला है ज‍िसे वो इस दौरान सॉल्‍व करेगी. उनका प‍िछले 10 साल से यह मामला चल रहा है. मैं उसमें द‍िलचस्‍पी नहीं लेता हूं. यह उसका अपना मामला है. 

बच्‍चों की कस्‍टडी 
नसरुल्लाह  का कहना है क‍ि, मैंने अंजू से भारत जाने के ल‍िए नहीं कहा. लेक‍िन, मसले सॉल्‍व होने पर मैं भारत आऊंगा. बच्‍चों की कस्‍टडी के बारे में नसरुल्लाह ने कहा क‍ि हम कस्‍टडी के ल‍िए कानूनी रास्‍ता अपनाएंगे. मैं उसके बच्‍चों का पूरा खर्च उठाने के ल‍िए तैयार हूं. इस दौरान नसरुल्लाह ने यह भी बताया क‍ि अंजू का छोटा बच्‍चा अभी पूरी तरह समझदार नहीं है. लेक‍िन बड़ी बेटी और अपनी बहनों से अंजू बात होती थी.

पाकिस्तान की मेहमान नवाजी
अंजू ने बताया कि उसने  21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान जाने के बाद नसरुल्लाह से निकाह क‍िया था. वह बच्चों को पाकिस्तान ले जाना चाहती हैं. अंजू ने इस दौरान पाकिस्तान की मेहमान नवाजी की भी तारीफ की.

Watch: क्या यही है कानपुर पुलिस का 'Good Work', सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Trending news