कर्मचारी ने लगाया उप गन्ना आयुक्त पर आरोप, 'करवाते थे मसाज, बनवाते थे पैग'

निलंबित संजय गुप्ता ने उपायुक्त के ऊपर आरोप लगाया कि वह मसाज भी करवाते हैं.

कर्मचारी ने लगाया उप गन्ना आयुक्त पर आरोप, 'करवाते थे मसाज, बनवाते थे पैग'
निलंबित कर्मचारी संजय गुप्ता

मनमीत गुप्ता/अयोध्या: अयोध्या मंडल के उप गन्ना आयुक्त कार्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संजय गुप्ता निलंबित कर दिए गये हैं. निलंबन के बाद संजय ने उप गन्ना आयुक्त हरपाल सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय का आरोप है कि उपायुक्त कार्यालय में ड्यूटी के अलावा घर पर भी काम करवाते हैं. हालांकि, हरपाल सिंह ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

सोशल मीडिया के सहारे राम मंदिर के नाम ले रहा था 'फर्जी चंदा', मुकदमा दर्ज

कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप
निलंबित संजय गुप्ता ने उपायुक्त के ऊपर आरोप लगाया कि वह मसाज भी करवाते हैं. शाम को शराब पीते समय पैग बनवाते हैं. यह सब ना करने पर नौकरी से बर्खास्त करवाने की धमकी भी देते हैं. कर्मचारी ने उपायुक्त का मसाज करवाते हुए वीडियो भी बनाकर वायरल किया है.

New Coronavirus Strain: क्या है नया कोरोना स्ट्रेन, यूपी में एंट्री का आशंका

हरपाल सिंह ने आरोपों से किया इनकार
वहीं, उप गन्ना आयुक्त ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया. उनका कहना है कि संजय गुप्ता ड्यूटी पर नहीं आता और अनुपस्थित रहता है. पहले भी ये लोग पू्र्व अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए ऐसा किया करते थे. अगर ड्यूटी करना चाहे तो आ सकता है, उसकी अनुपस्थिति छुट्टी में बदल दी जाएगी.

Video: मिलिए जम्मू-कश्मीर की पहली महिला बस ड्राइवर से 
 
मुख्य सचिव से की शिकायत
कर्मचारी संजय ने बताया कि हरपाल सिंह जी की इस तरह की हरकतें बढ़ने लगी तो, मजबूर होकर उनका वीडियो बनाकर वायरल करना पड़ा. निलंबित करने के बाद बाराबंकी कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है. फिलहाल संजय ने उपायुक्त की शिकायत मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव और गन्ना आयुक्त समेत कई लोगों से की है.

WATCH LIVE TV