शिवली में मना गैंगस्टर विकास दुबे की मौत का जश्न, लल्लन ने लोगों को मिठाई खिला मनाया जश्न

साल 2001 में यूपी के राज्य मंत्री और बीजेपी नेता संतोष शुक्ला की विकास दुबे ने शिवली थाने के अंदर हत्या की थी. शिवली में ही बीच बाजार तारा चन्द इंटर कॉलेज के प्रबंधक सिद्धेश्वर पांडेय को विकास दुबे ने मौत के घाट उतार दिया था. 

शिवली में मना गैंगस्टर विकास दुबे की मौत का जश्न, लल्लन ने लोगों को मिठाई खिला मनाया जश्न
गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर.

कानपुर: दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद कानपुर देहात के शिवली कस्बे में लोगों के बीच जश्न का माहौल है. लोग विकास की मौत से खुश थे और एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे थे. कानपुर देहात का शिवली कस्बा विकास दुबे का आपराधिक गढ़ था. शिवली से ही विकास दुबे ने अपराध जगत में कदम रखा था.

हत्याओं की हिस्ट्रीशीट से बढ़ता रहा विकास दुबे का दबदबा, खौफ ऐसा कि कोई नहीं देता था गवाही

साल 2001 में यूपी के राज्य मंत्री और बीजेपी नेता संतोष शुक्ला की विकास दुबे ने शिवली थाने के अंदर हत्या की थी. शिवली में ही बीच बाजार तारा चन्द इंटर कॉलेज के प्रबंधक सिद्धेश्वर पांडेय को विकास दुबे ने मौत के घाट उतार दिया था. शिवली के पूर्व चेयरमैन लल्लन बाजपेयी पर वर्ष 2002 में इस दुर्दांत अपराधी ने जानलेवा हमला किया था.

विकास दुबे एंड कंपनी के एनकाउंटर से डरकर MP भागा अतीक अहमद का गुर्गा, हुआ गिरफ्तार

इस हमले में लल्लन बाजपेयी गम्भीर रूप से घायल हो गए थे. विकास ने शिवली में आतंक का माहौल कायम कर रखा था. शिवली थाने में विकास दुबे पर 27 से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे की मौत के बाद लल्लन बाजपेयी के घर सहित शिवली कस्बे में जश्न का मौहाल रहा. लल्लन बाजपेयी ने साथियों को मिठाई खिलाकर विकास की मौत का जश्न मनाया.

WATCH LIVE TV