पीलीभीत: मैजिक की टक्कर से मासूम की मौत, ग्रामीणों ने चालक को भी पीटकर उतारा मौत के घाट

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि शनिवार की शाम साइकिल चला रहे 10 वर्ष के प्रशांत और 12 वर्ष के दीपांशु को तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी, जिससे प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपांशु घायल हो गया. 

पीलीभीत: मैजिक की टक्कर से मासूम की मौत, ग्रामीणों ने चालक को भी पीटकर उतारा मौत के घाट

मो.तारिक/पीलीभीत: पीलीभीत में एक मैजिक ने साइकिल चला रहे 10 साल के मासूम को टक्टर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने मैजिक चालक की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई. घटना थाना दियोरिया कलां की है. मामला न बढ़े इसलिए गांव में कई थानों की पुलिस को एहतियात के तौर पर तैनात किया गया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

रक्षाबंधन पर योगी सरकार का तौहफा, रविवार को खुली रहेंगी राखी और मिठाई की दुकान

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि शनिवार की शाम साइकिल चला रहे 10 वर्ष के प्रशांत और 12 वर्ष के दीपांशु को तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी, जिससे प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपांशु घायल हो गया. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने चालक राम सिंह को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

राम मंदिर भूमि पूजन से हर धर्म खुश, इकबाल अंसारी ने की PM मोदी के स्वागत की खास तैयारी

एसपी के मुताबिक पीआरबी 112 के माध्यम से चालक राम सिंह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन उसकी भी मौत हो गई. फिलहाल एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

Watch Live TV-