दूसरी शादी करना इंजीनियर को पड़ा महंगा, वरमाला से पहले ही पुलिस ले आई थाने

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दूसरी शादी करना शख्स को भारी पड़ गया. पहली पत्नी की शिकायत पर पुलिस बारात घर में दबिश दे दी. इसके बाद पुलिस ने स्टेज पर वरमाला पकड़े खड़े दूल्हे को पकड़कर कोतवाली ले आई. हालांकि बाद में चेतावनी देकर दूल्हे को छोड़ दिया.

दूसरी शादी करना इंजीनियर को पड़ा महंगा, वरमाला से पहले ही पुलिस ले आई थाने

मोहम्मद तारिक\पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दूसरी शादी करना शख्स को भारी पड़ गया. पहली पत्नी की शिकायत पर पुलिस बारात घर में दबिश दे दी. इसके बाद पुलिस ने स्टेज पर वरमाला पकड़े खड़े दूल्हे को पकड़कर कोतवाली ले आई. हालांकि बाद में चेतावनी देकर दूल्हे को छोड़ दिया. अभी शादी रुक गई है. 

9 साल पहले हुई थी शादी 
दरअसल, बरेली की रहने वाली सुमन सिंह का विवाह 28 नवंबर 2012 को शाहजहांपुर के रहने वाले आशीष के साथ हुआ था. विवाह के दौरान विवाहिता के परिजनों ने 30 लाख से ज्यादा रुपए भी खर्च किए थे. आरोप है की शादी के कुछ दिन बाद विवाहिता का पति, सास व ससुर फिर से दहेज की मांग करने लगे. मांग पूरी ना होने पर सुमन सिंह को शारीरिक और मानसिक यातनाएं दी जाने लगी. इससे परेशान महिला ने बारादरी थाने में पति सहित तीन के खिलाफ जुलाई 2019 में मुकदमा दर्ज कराया था.

स्टेज से थाने ले आई पुलिस 
सोमवार को सुमन सिंह का पति पीलीभीत की कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ ब्लाक रोड पर स्थित बारात घर में शादी कर रहा था. सूचना मिलने के बाद महिला कोतवाली पुलिस के साथ बारात घर में पहुंच गई. वहां स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. पुलिस के पहुंचने से भगदड़ मच गई.इसके बाद पुलिस दूल्हे और उसके परिजनों को पकड़कर कोतवाली लाई. यहां पहुंची महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा काटा. कुछ देर पूछताछ के बाद पुलिस ने दूल्हे को छोड़ दिया.

क्या बोली महिला?
विवाहिता ने बताया कि तलाक दिए बिना ही उसका इंजीनियर पति दूसरी शादी कर रहा है. कोतवाली पुलिस के कार्रवाई न करने पर वह उच्च अधिकारियों से शिकायत करेगी.

क्या बोली पुलिस?
 पुलिस का कहना है कि मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है. दूल्हे से पूछताछ की गई थी. इस मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया है. भले ही पुलिस ने दूल्हे को जेल नहीं भेजा हो. लेकिन, महिला ने दूल्हे के दूसरी शादी के अरमानों पर पानी जरूर फेर दिया है.

बरेली: विधवा को पानी में नशे की गोली देकर गैंगरेप, बहन से मिलने आई थी महिला 

FUNNY VIDEO: LOCKDOWN में बच्चा बन गया 'स्पाइडरमैन', यूजर्स बोले- अब तो स्कूल खोल दो

WATCH LIVE TV