close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जनसभा में बोले वरुण गांधी, कहा- 'मुझे मारना तो दूर, घायल करने की भी हिम्मत किसी में नहीं है'

खमरिया पुल में हुई जनसभा हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया और इस मसले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.  लेकिन ये माना जा रहा है कि उन्होंने इस बयान से भितरघातियों पर निशाना साधा है. 

जनसभा में बोले वरुण गांधी, कहा- 'मुझे मारना तो दूर, घायल करने की भी हिम्मत किसी में नहीं है'
वरुण गांधी पीलीभीत से सांसद चुने गए हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पीलीभीत: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने एक एक जनसभा को संबोधित करते हुए भितरघातियों पर ही निशाना मारा. पांच दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे वरुण गांधी ने कहा, 'वरुण को मारना तो दूर की बात, घायल करने भी किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है.'

खमरिया पुल में हुई जनसभा हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया और इस मसले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. लेकिन, पिछले दिनों बीजेपी के सदर विधायक संजय सिंह गंगवार ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह वरुण गांधी जिन्दाबाद नहीं कहेंगे. वरूण गांधी ने मंच से ही सभा के दौरान बगैर नाम लिए कहा कि जितनी बफादारी मेरे साथ की, तीन साल बाद वही जनता उनका साथ देगी. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वरूण का ये बयान सदर विधायक के लिए ही है. 

अपने विरोधियों पर बरसते हुए वरुण गांधी ने कहा कि आप लोग एक बात याद रखना वरुण को मारना तो दूर मुझे घायल करने की भी हिम्मत किसी में नहीं है. सब जानते है जब वरुण अपना अस्त्र निकालता है तो डर से अपनी गुफा में घुस जाते हैं.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे वरुण गांधी लगातार क्षेत्र की जनता से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह सभी के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखेंगे. वरुण ने कहा कि सांसद मैं नहीं यहां की जनता है. जनसभा और क्षेत्र भ्रमण के दौरान वरुण गांधी के साथ बीजेपी पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे.