PM ने की यूपी सरकार की सराहना, कहा- Covid-19 को लेकर योगी सरकार का काम काबिले तारीफ
Advertisement

PM ने की यूपी सरकार की सराहना, कहा- Covid-19 को लेकर योगी सरकार का काम काबिले तारीफ

उत्तर प्रदेश देश का सबसे ज्यादा आबादी वाला राज्य है. इसके दृष्टिगत प्रदेश के सामने चुनौतियां भी ज्यादा हैं. लेकिन यह खुशी की बात है कि यहां कि मृत्यु दर कम है. यहां की जनता ने भी कोरोना के नियंत्रण में राज्य सरकार के साथ मिलकर प्रभावी भूमिका अदा की है. पीएम मोदी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. 

सांकेतिक तस्वीर.

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को लेकर 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. मीटिंग में यूपी सरकार की सराहना करते हुए पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड कंट्रोल करने के संबंध में अच्छा काम किया है. हर दिन 1.5 लाख की कोरोना टेस्टिंग एक रिकॉर्ड है. इसके अलावा कोरोना काल में यूपी में ही सबसे ज्यादा मजदूर वापस आए हैं. इसमें भी सरकार ने सराहनीय काम किया है. उत्तर प्रदेश देश का सबसे ज्यादा आबादी वाला राज्य है. इसके दृष्टिगत प्रदेश के सामने चुनौतियां भी ज्यादा हैं. लेकिन, यह खुशी की बात है कि यहां कि मृत्यु दर कम है. यहां की जनता ने भी कोरोना के नियंत्रण में राज्य सरकार के साथ मिलकर प्रभावी भूमिका अदा की है.

सिंगापुर की मीडिया कंपनी यूपी में बनाएगी फिल्म एकेडमी, 75 करोड़ का निवेश

सीएम योगी व्यक्त किया पीएम का आभार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में राज्य में कोविड-19 के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी जा रही है. वर्तमान में कुल एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 61,699 है, जबकि अब तक पूरी तरह से ठीक हुए मरीजों की संख्या 3,02,689 है. आगे भी सरकार प्रदेश के हित में काम करती रहेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news