होली के दौरान विवाद, बागपत में पुलिस वाले पर हमला
Advertisement

होली के दौरान विवाद, बागपत में पुलिस वाले पर हमला

इस दौरान पुलिस से भी मारपीट की गई. पूरे संघर्ष में महिलाओं समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए है.

 

होली के दौरान विवाद, बागपत में पुलिस वाले पर हमला

बागपत: उत्तर प्रदेश में पुलिस के साथ मारपीट की खबर सामने आई है.  होली के मौके पर बागपत जिले में एक एसएआई के साथ न सिर्फ मारपीट की गई, बल्कि वर्दी भी फाड़ने की कोशिश की गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, होली के दौरान शराब पीने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. ऐसे में कोतवाली बड़ौत से पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस से भी मारपीट की गई. पूरे संघर्ष में महिलाओं समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए.

हाल ही में आगरा में दरोगा को मारी गई थी गोली
पुलिस पर हमले की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ दिनों पहले ही आगरा में दो भाइयों के विवाद में  दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, घटना के कुछ समय बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में योगी सरकार ने शहीद पुलिस वाले के परिवार वालों के लिए आर्थिक मदद की घोषणा कर चुकी है. 

इससे पहले भी हुए हैं हमलें
1. कासगंज में 9 फरवरी को शराब माफिया मोती सिंह ने अपने भाइयों और दूसरे लोगों के साथ मिलकर SI अशोक कुमार और सिपाही देवेंद्र पर हमला कर दिया था. इसमें  सिपाही देवेंद्र की मौत हो गई  थी. 
2.बिकरू गांव में दो जुलाई 2020 की रात को गैंगस्टर विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. पुलिस पर किए गए इस हमले में 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news