close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हर्ष फायरिंग का वीडियो FB पर डालना पड़ा BJP पार्षद को महंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस

 पुलिस उनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. इस प्रकरण में पुलिस को कार्रवाई के लिए पुख्ता सबूत खुद पार्षद रश्मि शर्मा के ही फेसबुक वॉल से मिला. 

 हर्ष फायरिंग का वीडियो FB पर डालना पड़ा BJP पार्षद को महंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस
फाइल फोटो

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा-वृन्दावन नगर निगम की बीजेपी पार्षद रश्मि शर्मा को दीपावली पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए रिवॉल्वर से गोली चलाने वाला अपना वीडियो फेसबुक पर अपलोड करना महंगा पड़ गया क्योंकि पुलिस उनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. इस प्रकरण में पुलिस को कार्रवाई के लिए पुख्ता सबूत खुद पार्षद रश्मि शर्मा के ही फेसबुक वॉल से मिला. दरअसल, रश्मि शर्मा ने दीपावली के अवसर पर रिवॉल्वर से गोली चलाते हुए एक वीडियो तैयार कराया और उसे अपने फेसबुल वॉल पर अपलोड कर दिया. 

Image may contain: 7 people, people smiling, hat and close-up

रश्मि शर्मा के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धारा 27/30 के तहत मुकदमा दर्ज कराने वाले गोविंद नगर थाने की डीग गेट पुलिस चौकी के उप निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया कि रश्मि शर्मा नगर निगम के वार्ड संख्या 50 से पार्षद हैं. उन्होंने सात नवंबर की रात, दीपावली पर फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. वीडियो वायरल हो गया. रश्मि के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

उन्होंने बताया, प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि वे हथियारों के साथ पहले भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रही हैं. प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह ने बताया कि रश्मि शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. 

BJP leader Rashmi Sharma harsh firing in Mathura on Diwali 2018

आपको बता दें कि रश्मि शर्मा मथुरा की वार्ड नंबर 50 की पार्षद का है. यहां से रश्मि शर्मा बीजेपी की पार्षद हैं और उन्होंने दीपावली के मौके पर पिस्टल से नहीं बल्कि कई बार फायरिंग की. बाद में उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ. दीपावली वो पिस्टल से फायर करती नजर आईं. बताया जा रहा है इस पिस्टल का लाइसेंस भी इनके नाम पर नहीं है, उसके बावजूद भी वह पिस्टल से फायर कर रही हैं.