गर्लफ्रेंड के खर्चे के लिए प्रधान के बेटे ने पहले किया अपहरण, मांगी फिरौती और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand489037

गर्लफ्रेंड के खर्चे के लिए प्रधान के बेटे ने पहले किया अपहरण, मांगी फिरौती और फिर...

पुलिस ने बताया कि 10 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के नयावास के रहने वाला राजकुमार संदिग्ध परिस्तिथियों में घर से अचानक गायब हो गया था. 

दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया कर लिया है.

बुलंदशहर: बुलंदशहर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए एक ऐसी स्क्रिप्ट लिख डाली, जिससे बुलंदशहर पुलिस के होश उड़ गए. गर्लफ्रेंड के लिए पहले एक शख्स का अपहरण किया, फिर फिरौती मांगी और फिर कत्ल कर दिया. इस घटना का मुख्य आरोपी वर्तमान प्रधान का बेटा और उसका एक दोस्त शामिल था. पुलिस ने घटना में मौजूद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

fallback

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 10 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के नयावास के रहने वाला राजकुमार संदिग्ध परिस्तिथियों में घर से अचानक गायब हो गया था. काफी तलाश के बाद भी राजकुमार का सुराग नहीं लगा, लेकिन राजकुमार के परिजनों उस वक्त होश उड़ गए जब अज्ञात लोगों द्वारा उन्हें एक कॉल आया राजकुमार की जान की एवज में 12 लाख की फिरौती मांगी और फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दे डाली.

fallback

राजकुमार के परिजनों ने इसकी जानकारी अरनिया पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई कर अपने लोकल इंटेलिजेंस, और साइबर सैल टीम की मदद से कॉल किए गए नंबर के माध्यम से आरोपियों की तक पहुंचने की कोशिश की. 

पुलिस ने बताया आरोपियों ने पहले दिन ही राजकुमार की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और मृतक के शव को नयावास क्षेत्र में स्तिथ सरसों के खेत में फेंक दिया. इसके बाद भी आरोपी मृतक के परिजनों से फिरौती का पैसा वसूलना चाहते थे, और इसलिए वो लगातार मृतक के परिजनों को कॉल कर रहे थे. 

fallback

दरअसल, आरोपियों को लगता था कि नोटबंदी के दौरान मृतक के परिजनों के खाते में लाखों रुपया आया है और इसलिए आरोपी मृतक के परिजनों से फिरौती मांग रहे थे. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का शव और हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी भी बरामद कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है. 

Trending news