थाने में सहकर्मियों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने के आरोप में दारोगा गिरफ्तार

जिले की भावनपुर पुलिस ने थाने के भीतर हेड कांस्टेबल और दारोगा से मारपीट करने और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के आरोप में थाने में ही तैनात एक अन्य दारोगा को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दारोगा इस घटनाक्रम के चार दिन पहले तक इसी थाने के कार्यवाहक प्रभारी थे. 

थाने में सहकर्मियों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने के आरोप में दारोगा गिरफ्तार
गिरफ्तार दरोगा पर गाडि़यों में तोड़-फोड़ करने का भी आरोप लगा है. (file)

मेरठ : जिले की भावनपुर पुलिस ने थाने के भीतर हेड कांस्टेबल और दारोगा से मारपीट करने और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के आरोप में थाने में ही तैनात एक अन्य दारोगा को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दारोगा इस घटनाक्रम के चार दिन पहले तक इसी थाने के कार्यवाहक प्रभारी थे. 

दरोगा ने साथियों के साथ की मारपीट

जिला पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि भावनपुर थाने में तैनात दारोगा प्रेम प्रकाश के पास एक अगस्त को कार्यवाहक थाना प्रभारी का कार्यभार था,क्योंकि उनके वरिष्ठ अवकाश पर थे. इसी दिन प्रेम प्रकाश ने किसी बात को लेकर हेडकांस्टेबल तथा एक अन्य दारोगा मुकेश कुमार के साथ मारपीट की. उन्होंने थाना परिसर में खड़ी कुमार की कार के शीशे तोड़ दिए.

दरोगा को किया जाएगा कोर्ट में पेश

प्रवक्ता के अनुसार इस मामले में दारोगा मुकेश कुमार की तरफ से प्रेम प्रकाश के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, तोड़फोड़, सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने आदि से संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अनुशासनहीनता के मामले में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने दारोगा प्रेम प्रकाश को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखा था. प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार किए गए दारोगा को अदालत में आज पेश किया जाएगा.