थानेदार ने खूब बंटवाई मिठाई, भड़क गए दरोगा पर, जब बिल की बारी आई

आगरा में दिवाली पर पुलिस महकमे में अलग ही वाक्या सामने आया. यहां के एक थाने के प्रभारी निरीक्षक ने दिवाली पर खूब मिठाई बंटवाई. धड़ल्ले से बांटी गई मिठाई का जब लंबा चौड़ा बिल आया तो थानेदार का दिमाग चकरा गया.

थानेदार ने खूब बंटवाई मिठाई, भड़क गए दरोगा पर, जब बिल की बारी आई

आगरा: आगरा में दिवाली पर पुलिस महकमे में अलग ही वाक्या सामने आया. यहां के एक थाने के प्रभारी निरीक्षक ने दिवाली पर खूब मिठाई बंटवाई. धड़ल्ले से बांटी गई मिठाई का जब लंबा चौड़ा बिल आया तो थानेदार का दिमाग चकरा गया. उन्होंने उस चौकी इंचार्ज पर अपना गुस्सा निकाल दिया.

दिवाली पर मिठाई बांटने पर बवाल 
मामला आगरा के यमुनापार थाने का है. जहां एक थानेदार ने मिठाई बांटी वो भी करीब एक लाख रुपये की और जब इसका बिल दुकानदार ने चौकी इंचार्ज से मांगा तो वही मामला बिगड़ गया. चौकी इंचार्ज ने इसके पैसे प्रभारी निरीक्षक से मांग लिए क्योंकि मिठाई दुकानदार ने चौकी इंचार्ज के कहने पर ही दी थी. बस इसी से नाराज़ होकर प्रभारी निरीक्षक ने चौकी इंचार्ज की रिपोर्ट लिखवा दी. खबर ये भी है कि मामले की गोपनीय तरीके से जांच भी शुरू हो गई है.

चर्चाओं में रहते है थानेदार
जिस थाने का ये मामला है, वो काफी चर्चाओं में रहता है. इस थाने में पोस्टिंग के लिए थानेदार पूरी ताकत लगा देते हैं. मिठाई का मामला भी दीवाली का है काफी समय बीत जाने के बाद जब दुकानदार को पैसे नहीं मिले तो उसने चौकी इंचार्ज से अपनी रकम मांगी बस यही से मामला बिगड़ गया. थानेदार चौकी इंचार्ज से नाराज हो गए और उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवा दी. लगातार वो चौकी इंचार्ज को परेशान करते रहे. 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे इस यूजर के मीम्स पढ़कर हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा

डिस्काउंट पर पेमेंट के बाद खत्म हुआ मामला 
एस पी सिटी रोहन बोत्रे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मिठाई व्यापारी ने कोई शिकायत नहीं की है. उसने डिस्काउंट करते हुए 63 हज़ार हज़ार का बिल दिया था जो कि चुका भी दिया गया है और अब इस मामले में कोई विवाद नहीं बचा है.

watch live tv