UP: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की बढ़ सकती है मुश्किलें, पुलिस ने 30 अप्रैल को थाने बुलाया
Advertisement

UP: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की बढ़ सकती है मुश्किलें, पुलिस ने 30 अप्रैल को थाने बुलाया

कोरोना वायरस की शिकार हुई मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं. पुलिस ने उन्हें नोटिस देकर 30 अप्रैल को 11 बजे सरोजनी नगर थाने में बुलाया है.

फाइल फोटो

लखनऊ: कोरोना वायरस की शिकार हुई मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं. पुलिस ने उन्हें नोटिस देकर 30 अप्रैल को 11 बजे सरोजनी नगर थाने में बुलाया है. अफसर बॉलीवुड सिंगर से कोरोना वायरस को लेकर पूछताछ करेंगे.

कनिका कपूर को पुलिस का नोटिस
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है. कनिका पूरी तरह स्वस्थ हैं और जांच में सहयोग कर रही हैं. उन्होंने खुद ही नोटिस रिसीव किया है.

आपको बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में लापरवाही के चलते कोरोना फैलाने को लेकर केस दर्ज किया गया है. उन पर आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 लगाई गई हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना फैलाने को लेकर सुर्खियों में रहीं सिंगर कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट लिखकर दी सफाई

सिंगर पर लापरवाही बरतने का आरोप
कनिका कपूर पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वॉरंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं. कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा पैदा हो गया.

कनिका ने पेश की थी सफाई
इस आरोप को लेकर कनिका कपूर ने पोस्ट कर अपनी सफाई पेश की थी. उन्होंने लिखा था कि ''UK से आने के बाद जितने भी लोग मेरे संपर्क में आए, उनमें Covid-19 का कोई भी लक्षण नहीं मिला, सबकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई. 10 मार्च को यूके से वापस मुंबई आई और मुझे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जांचा भी गया. उस समय कोई ऐसी एडवाइजरी नहीं थी, जिसमें कहा गया हो कि खुद को क्वॉरंटीन करें. मुझमें कोई लक्षण नहीं दिखा, इसलिए खुद को क्वॉरंटीन नहीं किया.

उन्होंने लिखा कि मैं परिवार से मिलने के लिए लखनऊ आई, जहां एयरपोर्ट पर घरेलू उड़ानों के लिए स्क्रीनिंग की व्यवस्था नहीं थी. 14 और 15 मार्च को दोस्त के यहां लंच और डिनर अटेंड किया. मैंने किसी भी तरह की कोई पार्टी खुद से नहीं दी थी."

watch live tv: 

 

Trending news