अमेठी में Corona पर सियासत, स्मृति ने भेजे एक करोड़, कांग्रेस ने बांटे 2 लाख के साबुन
Advertisement

अमेठी में Corona पर सियासत, स्मृति ने भेजे एक करोड़, कांग्रेस ने बांटे 2 लाख के साबुन

  कोरोना वायरस देश में महामारी का रूप लेता जा रहा है. वहीं उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में इसपर सियासत हो रही है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोगों की राहत के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रूपये जारी किए हैं.

फाइल फोटो

अमेठी: कोरोना वायरस देश में महामारी का रूप लेता जा रहा है. वहीं उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में इसपर सियासत हो रही है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोगों की राहत के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रूपये जारी किए हैं. जिसके बाद कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने दो लाख रुपए के साबुन अमेठी मे बंटवा दिए.

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने डीएम को पत्र लिखा कि अमेठीवासियों के समर्थन के साथ मुझे विश्वास है कि हम इन कठिन परिस्थितियों से उबर जाएंगे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक करोड़ रुपये के अलावा भी अगर किसी प्रकार की आवश्यकता होती है तो मैं मदद करने के लिए सदैव उपलब्ध हूं.

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश 27 मार्च तक लॉकडाउन, जरूरत पड़ी तो लगेगा कर्फ्यू, 3 शिफ्टों में ड्यूटी करेंगे कर्मचारी

हीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ अमेठी दौरे पर निकले एमएलसी दीपक सिंह ने इशारों-इशारों में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सिर्फ जुबानी आयोजन समस्या का हल नहीं हैं, इसलिए आज द्वितीय चरण में अमेठी में दो लाख रुपये के साबुन का वितरण कांग्रेस के साथियों द्वारा बिना भीड़-भाड़ के किया गया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब 30 से ज्यादा हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 मार्च तक पूरे यूपी को लॉकडाउन किये जाने का ऐलान किया है. यूपी की सभी सीमाएं पहले ही सील की जा चुकी हैं. उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर सभी डीएम लॉकडाउन के आगे के हालात पर समीक्षा कर फैसला ले सकते हैं, जरूरत पड़ने पर कर्फ्यू भी लगाया जा सकता है.

लाइव देखें उत्तर-उत्तराखंड की तमाम खबरें:

Trending news