दामाद ने पत्नी समेत सात ससुराली रिश्तेदारों पर तेजाब उंडेला
Advertisement

दामाद ने पत्नी समेत सात ससुराली रिश्तेदारों पर तेजाब उंडेला

एक युवक ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी, ससुर और सास समेत ससुराल के सात रिश्तेदारों पर सोते हुए में कथित रूप से तेजाब फेंक दिया। गंभीर रुप से झुलसे सभी सात लोगों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ : एक युवक ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी, ससुर और सास समेत ससुराल के सात रिश्तेदारों पर सोते हुए में कथित रूप से तेजाब फेंक दिया। गंभीर रुप से झुलसे सभी सात लोगों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि लिसाड़ी गेट पुलिस ने आरोपी तीन भाइयों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। देर रात हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी आरोपी युवक का नाम साजिद है। जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र के पीपलीखेड़ा गांव निवासी साजिद का निकाह करीब दो साल पहले थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की शौकीन गार्डन कालोनी निवासी उजमा :22: के साथ हुआ था।

पुलिस ने बताया कि आरोप है कि निकाह के बाद से ही साजिद दहेज की मांग को लेकर उजमा के साथ कथित रूप से मारपीट करता था। पति के उत्पीड़न से तंग आकर उजमा ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था और और अपने मायके लौट आई थी। तभी से दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी।

घटना के दिन यानी गुरुवार देर रात जब उजमा के परिवार के लोग छत पर सो रहे थे, साजिद अपने दो भाइयों माजिद और रिजवान के साथ ससुराल पहुंचा और सीढ़ी के जरिये छत पर चढ़ कर छत पर सो रहे परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया।

इस घटना में साजिद का ससुर निसार, सास मिस्किीना, पत्नी उजमा सालियां गुलिस्ता, तरन्नुम, निसा और तरन्नुम का छह माह का पुत्र समद झुलस गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे इलाके के लोंगो ने मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।

पीड़ित पक्ष का आरोप हे कि साजिद दहेज उत्पीड़न का मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था और इसके लिए वह पहले कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। घटना के संबंध में पुलिस ने माजिद और रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

 

Trending news