close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पति से अनबन के बाद तांत्रिक की शरण में पहुंची महिला, धोखे सेे किया रेप

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है. पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश के नीमच जिले के कराड़िया गांव से आरोपी तांत्रिक भगत पाटीदार को गिरफ्तार कर लिया है. 

पति से अनबन के बाद तांत्रिक की शरण में पहुंची महिला, धोखे सेे किया रेप
फाइल फोटो

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में गृह कलेश के चलते एक विवाहिता तांत्रिक की शरण में चली गई. तांत्रिक ने खिला-पीला कर महिला को बेहोश किया और फिर उसका बलात्कार किया. पुलिस ने भी आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके और उसके पति के बीच अनबन चल रही थी. दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे. इस कारण वह पति का घर छोड़ कर अपने मायके आ गई. उसकी पारिवारिक स्थिति सही नहीं थी, इस कारण वह गृह शांति के लिए अकसर एक मंदिर जाती रहती थी. 

एक दिन वह मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे हुए रो रही थी, तभी मध्यप्रदेश के नीमच जिले का कराड़िया निवासी भगत पाटीदार उसके पास आया. भगत पाटीदार ने सहानुभूति जताते हुए कहा कि बहन आपको क्या तकलीफ है, मुझे बताएं, मैं तंत्र-मंत्र का बहुत बड़ा जानकार हूं. मैं आपकी सारी समस्याएं और तकलीफें दूर कर दूंगा. इस तरह उसने अपनापन जताते हुए उसका मोबाइल नंबर और घर का पता ले लिया.

पीड़िता ने बताया कि अगले ही दिन तंत्र-मंत्र के नाम पर ढोंग करते हुए उसने एक लाल कपड़े में अन्न की पोटली मंगवा कर चारों दिशाओं में फेंकते हुए पीड़िता के ऊपर भी फेंका और उसे अपने पास से एक शीशी में लाया हुआ कुछ नशीला द्रव्य पदार्थ पानी में मिलाकर दिया और पीने को कहा. वह पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई. 
जब वह होश में आई तो उसने देखा कि वह दोनों नग्न अवस्था में हैं.

जब महिला ने विरोध जताते हुए चिल्लाने की कोशिश की तो भगत पाटीदार ने उसे धमकाते हुए कहा कि मैंने तुम्हारी वीडियो बना ली है. साथ ही फोटो भी खींची है. आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता को धमकी देकर चुप रहने को कहा. पीड़िता का आरोप है कि इस घटना के बाद आरोपी जगह-जगह बुलाने लगा और रुपए ऐंठना शुरू कर दिया. थोड़ा-थोड़ा करके उसने उससे लगभग 60 हजार रुपए ऐंठ लिए. एक दिन आरोपी बाबा ने पीड़िता से एक लाख रुपये की मांग की पीड़िता के मना करने पर उसने वीडियो को वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी. 

इस धमकी के बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और शिकायत की. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है. पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश के नीमच जिले के कराड़िया गांव से आरोपी तांत्रिक भगत पाटीदार को गिरफ्तार कर लिया है.