close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रयागराजः कुंभ में नागा साधुओं ने किया श्रद्धालु पर हमला, चिमटे से सिर फोड़ कर दिया घायल

घटना सेक्टर 16 स्थित एक आश्रम की है, जहां किसी बात को लेकर एक श्रद्धालु और कुछ नागा साधुओं के बीच कहासुनी जिसके बाद नागा साधुओं ने पर हमला बोल दिया

प्रयागराजः कुंभ में नागा साधुओं ने किया श्रद्धालु पर हमला, चिमटे से सिर फोड़ कर दिया घायल
पुलिस ने तीनों नागा साधुओं को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.(फाइल फोटो)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां नागा साधुओं ने एक श्रद्धालु के सिर पर चिमटा मार कर उसे घायल कर दिया है. दरअसल, कुंभ मेले में एक श्रद्धालु और कुछ नागा साधुओं में किसी बात को लेकर बहस होने लगी, जिसके चलते नागा साधुओं को गुस्सा आ गया और तीन साधुओं ने मिलकर श्रद्धालु पर अपने चिमटे से हमला बोल दिया. इस हमले में श्रद्धालु के सिर पर गहरी चोट आई है, जिसके बाद प्रशासन की मदद से झगड़े को शांत कराया गया और श्रद्धालु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने तीनों नागा साधुओं को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

Kumbh Mela 2019: एक क्लिक में देखिए कुछ इस तरह अंतरिक्ष से दिखता है कुंभ

बता दें घटना सेक्टर 16 स्थित एक आश्रम के पास की है, जहां किसी बात को लेकर एक श्रद्धालु और कुछ नागा साधुओं के बीच कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच साधु इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने श्रद्धालु पर हमला बोल दिया और उसे चिमटे से मार-मारकर घायल कर दिया. विवाद बढ़ता देख आस-पास मौजूद लोगों ने श्रद्धालु को नागाओं की चपेट से बाहर निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों नागा साधुओं को हिरासत में ले लिया.

Kumbh 2019: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संगम में लगाई डुबकी, कैप्शन में लिखा- हर-हर गंगे

घायल श्रद्धालु को झूंसी थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि नागाओं के हमले में श्रद्धालु का सिर फट गया था, जिसके चलते उसके सिर से काफी खून बह रहा था. जिसके बाद लोगों ने उसके सिर पर गमछा बांधा ताकि खून को रोका जा सके. हालांकि पुलिस का कहना है कि श्रद्धालु की हालत अब पहले से ठीक है और वह अभी भी डॉक्टर्स की निगरानी में है.