UP accident: कौशांबी में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी खड़ी कंटेनर से भिड़ी, महिला सहित 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386346

UP accident: कौशांबी में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी खड़ी कंटेनर से भिड़ी, महिला सहित 3 की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखा गया. हादसों की लिस्ट में कौशांबी, बिजनौर और आगरा का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

 

Major road accident

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखा गया है. हादसों की लिस्ट में कौशांबी, बिजनौर और आगरा का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. कौशंबी में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी आगे खड़ी कंटेनर से भिड़ गई. बिजनौर में हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे कावड़ियों का दल हुआ हादसे का शिकार. आगरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा दिया.

कौशांबी हादसा
कौशंबी में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी आगे खड़ी कंटेनर से भिड़ गई जिसक वजह से हादसे में घटनास्थल पर ही महिला सहित तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि 17 लोग घायल हो गए. एक श्रद्धालु की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही मौके पर डीएम एसपी सहित पुलिस फोर्स पहुंच गई और सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पूरा मामला क्या है? 
यह घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलमीपुर नेशनल हाईवे 2 की है. बताया जा रहा है सुबह लगभग 7:00 यह दर्दनाक हादसा हुआ. छत्तीसगढ़ के रहने वाले तकरीबन 20 श्रद्धालु एक पिकअप में सवार होकर वृंदावन दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे. जैसे ही इनकी पिकअप गुलामी पूर्ण नेशनल हाईवे के पास पहुंची सामने खड़ी कंटेनर गाड़ी से भिड़ गई. हादसा इतना भीषण था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए. इस भीषण सड़क दुर्घटना में आरती देवी, मुन्नी पाल और फेकू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. चीख़ पुकार सुनकर आसपास के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएससी सिराथू में भर्ती कराया. जानकारी होने पर डीएम एसपी भी मौके पर पहुंच गए. कुछ मरीजों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि एक की हालत गंभीर होने पर उसको प्रयागराज के एसआरएन रेफर किया गया.

बिजनौर हादसा
बिजनौर में हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे कावड़ियों का दल हुआ हादसे का शिकार. कावड़ियों से भरी डीसीएम डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में 11 कावड़िये घायल हुए है. रामपुर जिले से 31 कांवड़ियों का दल डीसीएम गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार जा रहा था. हादसे के बाद कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई. 5 कांवड़ियों को मुरादाबाद हायर सेंटर में रेफर किया गया है. यह मामला बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र का है. 

आगरा हादसा
आगरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा दिया. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाया. चालक टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ ट्रक भगा ले गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. यह मामला थाना अछनेरा क्षेत्र के रायभा गांव का मामला है. 

Trending news