Prayagraj News: जन्म के 3 घंटे बाद बच्ची को कूड़े के ढेर में फेंककर चली गई कलियुगी मां, जन्माष्टमी की रात सामने आया पाप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402639

Prayagraj News: जन्म के 3 घंटे बाद बच्ची को कूड़े के ढेर में फेंककर चली गई कलियुगी मां, जन्माष्टमी की रात सामने आया पाप

Prayagraj: प्रयागराज में इंसानियत को शर्मसार करते हुए मां ने अपनी ही बच्ची को जन्म देने के 3 घंटे बाद उसे कूडे के ढेर के पास फेंक दिया. जब उसके रोने की आवाजे राह चलते लोगों ने सुनी तो पुलिस को बुलाया गया. 

newborn thrown in garbage in prayagraj

Prayagraj: जन्माष्टमी के दिन बेटे-बेटियों के पैदा होने पर खुशियां मनाई जाती है और उन्हें भगवान का रूप माना जाता है. इसी बीच प्रयागराज में इंसानियत को शर्मसार करते हुए मां ने अपनी ही बच्ची को जन्म देने के 3 घंटे बाद उसे कूडे के ढेर के पास फेंक दिया. जब उसके रोने की आवाजे राह चलते लोगों ने सुनी तो पुलिस को बुलाया गया. 

लोगों के पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंच कर बच्ची को अस्पतला पहुंचाया गया. डॉक्टर्स ने जब बच्ची का चेकअप किया तो वह बिलकुल स्वस्थ थी. जिसके बाद उसे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की देखरेख में रखा गया है.   

दुपट्टे में लपेट कर फेका
दरअसल, सोमवार को फूलपुर के चतुर्भुजपुर बरईतारा के रहने वाले सूरज पटेल उस रास्ते से गुजर रहे थे. तब उन्हे सरकारी ट्यूबवेल के पास झाड़ियों में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. आसपास ढूढ़ने पर उन्हें कूड़े में बच्ची फेंकी हुई मिली. किसी ने बच्ची को दुपट्टे में लपेट कर फेका था.

बरईतारा गांव के दंपती ने लिया गोद
पुलिस को सूचना देने के बाद बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया गया. इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक बरईतारा गांव के दंपति सुनील और उनकी पत्नी ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई है.  सीएचसी के डॉक्टर ने बताया कि बचची काफी भूखी थी जिसके बाद उसे दूध पिलाया गया. अब उसकी देखभाल  चाइल्ड वेलफेयर कमेटी में की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- एक ही दुपट्टे से लटकी मिलीं दो लड़कियों की लाश, फर्रुखाबाद में जन्माष्टमी पर कैसे हुआ ये कांड

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, Prayagraj News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news