सीएम योगी ने जानी प्रयागराज के जनप्रतिनिधियों के मन की बात, केशव प्रसाद मौर्य नदारद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2353245

सीएम योगी ने जानी प्रयागराज के जनप्रतिनिधियों के मन की बात, केशव प्रसाद मौर्य नदारद

UP Politics News: यूपी की सियासत में कुछ बड़ा होने के संकेत मिल रहे हैं. गुरुवार को मुख्यमंत्री के साथ प्रयागराज मंडल के जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई लेकिन इस बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नदारद रहे.

सीएम योगी ने जानी प्रयागराज के जनप्रतिनिधियों के मन की बात, केशव प्रसाद मौर्य नदारद

UP Politics News:लोकसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलग-अलग मंडलों के जनप्रतिनिधियों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. इस कड़ी में गुरुवार को प्रयागराज मंडल के विधायक और एमएलसी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की. सीएम योगी ने इस बैठक के जरिये अपने विधायकों और एमएलसी के मन की बात जानी.  हालांकि इस बार भी बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नहीं पहुंचे. 

वहीं मुख्यमंत्री के साथ प्रयागराज मंडल के जनप्रतिनिधियों की बैठक के बाद बाहर निकले पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद यह समीक्षा बैठक थी जिस पर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई, लेकिन जनप्रतिनिधियों की तरफ से अधिकारियों को लेकर लगाये जा रहे आरोपों पर कोई भी बात नहीं हुई. 

लोकसभा चुनाव से पहले की बैठक में भी नहीं थे केशव
गौरतलब है कि इससे पहले जब भारतीय जनता पार्टी की काशी प्रांत की बैठक हुई थी केशव प्रसाद मौर्य उसमें भी नहीं आए थे. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव से पहले जब प्रयागराज मंडल की बैठक हुई थी केशव प्रसाद मौर्य उस बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे, और अब करीब 6 महीने बाद जब दोबारा बैठक हुई है तो केशव प्रसाद मौर्य फिर नदारद हैं.

प्रयागराज मंडल की बैठक में क्या हुआ
सीएम योगी ने गुरुवार को प्रयागराज मंडल के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. इस बैठक में प्रयागराज, कौशाम्बी, प्रतापगढ़, फतेहपुर जिले के विधायक पहुंचे थे. सीएम योगी से मंत्री नंद गोपाल नंदी, विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह, हर्ष बाजपेयी समेत कई जनप्रतिनिधियों से शिष्टाचार मुलाकात भी की और उनके काम और मौजूदा हालात पर फीडबैक लिया.

ये भी पढ़ें: बस्‍ती में 'राजभर' जाति के लिए छलका योगी के मंत्री का दर्द, बोले- ढूंढने से नहीं मिल रहे तो कैसे करें भला

भाजपा विधायक हर्ष बाजपेयी ने कहा
बैठक में पहुंचे भाजपा विधायक हर्ष बाजपेयी ने कहा, "यह चुनाव की समीक्षा बैठक है. जो आम चुनाव हुए हैं, परफोरमेंस में क्या बेहतरी कर सकते हैं. उपचुनाव में और बेहतर कर पाएं, कमियां दूर कर पाएं. पालिटिक्स मे कुछ मुद्दे ऐसे होते हैं. कुछ सहमति और कुछ असहमति लेकिन पार्टी टीमवर्क पर चलती है, सब मिलकर काम करते हैं."

लखनऊ में सीएम योगी से मिली पल्लवी पटेल
वहीं इससे पहले समाजवादी पार्टी विधायक पल्लवी पटेल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सपा की बागी विधायक पल्लवी पटेल ने सीएम आवास जाकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की. ये बैठक करीब 20 मिनट तक चली थी. पल्लवी पटेल ने कौशांबी में आने वाली सिराथू सीट से 2022 के विधान सभा चुनाव में केशव प्रसाद मौर्य को हराया था. पल्लवी पटेल अपना दल सोनेलाल की अनुप्रिया पटेल की बहन हैं. पिता सोनेलाल पटेल की राजनीतिक विरासत को लेकर हुई जंग के बाद उन्होंने अपना दल कमेरावादी का गठन किया था.

ये भी पढ़ें: UP में बड़ा सियासी खेला, सपा विधायक पल्लवी पटेल ने की सीएम योगी से मुलाकात, केशव प्रसाद मौर्य को चुनाव में दी थी पटखनी

Trending news