UP बार काउंसिल अध्यक्ष का हो रहा था स्वागत, अचानक वकील ने तड़तड़ा दी गोलियां, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand539325

UP बार काउंसिल अध्यक्ष का हो रहा था स्वागत, अचानक वकील ने तड़तड़ा दी गोलियां, मौत

आगरा के एडीजी अजय आनंद ने बताया कि यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके सहयोगी मनीष शर्मा ने आगरा कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी. 

आगरा के दीवानी कचहरी में दरवेश यादव का स्वागत समारोह चल रहा था. इस दौरान दरवेश के पूर्व सहयोगी मनीष शर्मा ने दरवेश को गोली मार दी.

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरवेश यादव को दो दिन पहले ही यूपी बार काउंसिल के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव गया था. इस हत्या को दीवानी कचहरी में स्वागत समारोह में के समय अंजाम दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता मनीष ने दरवेश यादव को तीन गोली मारीं. गोली लगने के बाद दरवेश की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद मनीष ने खुद को भी गोली मार ली. मनीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना थाना न्यू आगरा इलाके के न्यायालय परिसर की है.

 

fallback

इस मामले पर आगरा के एडीजी अजय आनंद ने बताया कि यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके सहयोगी मनीष शर्मा ने आगरा कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनीष ने आगरा कोर्ट परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचकर दरवेश यादव को 3 गोलियां मारीं. उन्होंने बताया कि दरवेश को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद मनीष ने भी खुद को गोली मार ली थी. उन्होंने बताया कि मनीष शर्मा भी गंभीर रूप से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

fallback

दरअसल, आगरा के दीवानी कचहरी में दरवेश यादव का स्वागत समारोह चल रहा था. इस दौरान दरवेश के पूर्व सहयोगी मनीष शर्मा ने दरवेश को गोली मार दी. इससे कचहरी परिसर में अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक, अधिवक्ता मनीष ने स्वागत समारोह के दौरान अचानक पिस्तौल निकालकर दरवेश यादव पर गोली चला दी. मनीष ने दरवेश को तीन गोली मारी और घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news