close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण से पहले सांसदों ने कुछ इस अंदाज में की उनकी तारीफ, जानिए किसने क्या कहा

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले बीजेपी समेत कई राजनेताओं ने उनकी तारीफ की है. आइए जानते हैं किस राजनेता ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में क्या-क्या कहा. 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण से पहले सांसदों ने कुछ इस अंदाज में की उनकी तारीफ, जानिए किसने क्या कहा
कैलाश विजय वर्गीय ने कहा, 'सारे देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक, पिछली बार से बहुत ज्यादा समर्थन पार्टी को मिला है.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में प्रचंड़ बहुमत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी आज दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले बीजेपी समेत कई राजनेताओं ने उनकी तारीफ की है. आइए जानते हैं किस राजनेता ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में क्या-क्या कहा. 

अंगद से की नरेंद्र मोदी की तुलना
उन्नाव से दूसरी बार सांसद चुने गए साक्षी महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह अंगद के पैर की तरह खड़े हैं, जिसको हिला पाना मुश्किल नहीं लगभग नामुमकिन ही है. 

कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात
वहीं, कैलाश विजय वर्गीय ने कहा, 'सारे देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक, पिछली बार से बहुत ज्यादा समर्थन पार्टी को मिला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को जो काम मिलेगा वो करेगा और उसको 100 फीसदी जमीनी स्तर पर लागू करने की कोशिश करेंगे. 

अटल जी के अधूर सपनों को करेंगे पूरा
गायक और सासंद मनोज तिवारी ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले अटल स्मृति स्थल पर नरेंद्र मोदी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की. मनोज तिवारी ने कहा, हमने प्रण लिया है कि जो अटल जी के अधूरे सपने रहे है वो मोदी नेतृत्व में पूरा करेंगे.