प्रियंका गांधी ने कृषि कानूनों को बताया 'राक्षस', बोलीं- किसानों को पहुंचेगा सिर्फ नुकसान
Advertisement

प्रियंका गांधी ने कृषि कानूनों को बताया 'राक्षस', बोलीं- किसानों को पहुंचेगा सिर्फ नुकसान

किसान पंचायत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने तीनों कृषि कानूनों की तुलना राक्षस से कर दी.

प्रियंका गांधी ने कृषि कानूनों को बताया 'राक्षस', बोलीं- किसानों को पहुंचेगा सिर्फ नुकसान

सहारनपुर: किसान पंचायत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने तीनों कृषि कानूनों की तुलना राक्षस से कर दी. उन्होंने कहा कि ये सरकार के बनाए तीनों कानून किसानों को मारने वाले और उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने वाले हैं. 

सहारनपुर में किसान पंचायत को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ये तीनों कानून किसानों के खिलाफ हैं. इनसे मंडियां खत्म हो जाएंगी. जमाखोरी बढ़ेगी और किसानों का नुकसान होगा. प्रियंका गांधी ने कहा कि, पीएम ने कहा था कि सत्ता में आते ही गन्ना किसानों का भुगतान 15 हज़ार करोड़ रुपया दिया जाएगा. उनका दिल किसानों के लिए नहीं बल्कि उद्योगपतियों के लिए धड़कता है. 

'लड़की की ना का मतलब ना ही होएंगा...' देख लीजिए UP Police की खतरनाक चेतावनी!

किसानों से मिलने क्यों नहीं गए?
प्रियंका गांधी ने कहा कि किसान का बेटा ही पीएम की सुरक्षा करता है. सीमा पर सुरक्षा करता है, लेकिन पीएम उनकी सुध नहीं लेते हैं. पीएम ने संसद में किसानों आंदोलनजीवी कहकर अपमान किया. जो किसान शहीद हुए उनका सम्मान नहीं किया गया. कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि 78 दिन हो गए पीएम पाकिस्तान गए, लेकिन दिल्ली में किसानों से नहीं मिल सके. 

Viral Video: मुर्गी को छेड़ना लड़की को पड़ा भारी, सिखाया ऐसा सबक निकल गई चीख

कानून वापसी तक जारी रहेगी लड़ाई
कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने कहा, मैं मां शाकुंभरी से आशीर्वाद लेकर आई हूं. हम आपके साथ हैं. इस आंदोलन से और लोगों को भी जुड़ना चाहिए. किसानों से प्रियंका ने कहा कि आपके अस्तित्व का आंदोलन है. जब तक कानून वापस नहीं होंगे लड़ाई जारी रहेगी. प्रियंका ने मंच से अपील की कि आंदोलन से हर कोई जुड़े, हर किसान जुड़े, तभी यह सफल होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news