लखनऊ: पुलिस के सामने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

प्रहलाद का अपने इलाके में रहने वाले गुड्डू से पुराना विवाद चल रहा था. शनिवार को दोनों के बीच झगड़ा और मारपीट हुई जिसमें प्रहलाद घायल हो गया था.

लखनऊ: पुलिस के सामने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
पार्किंग में स्कूटी खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद

लखनऊ: लखनऊ के पीजीआई इलाके की अवध विहार कॉलोनी में शनिवार देर रात पुलिस के सामने ही प्रॉपर्टी डीलर प्रहलाद की गोली मारकर हत्या करने का मामला आया सामने आया है. बताया जा रहा है की प्रहलाद का अपने इलाके में रहने वाले गुड्डू से पुराना विवाद चल रहा था. शनिवार को दोनों के बीच झगड़ा और मारपीट हुई जिसमें प्रहलाद घायल हो गया था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रहलाद इलाज के लिए अस्पताल पहुचाया गया, लेकिन आधे रास्ते से ही प्रहलाद वापस लौट आया जहां आरोपी ने उसे गोली मार दी. खून से लथपथ प्रहलाद को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए परिवार वालों की भी पिटाई की गई. कहा जा रहा है की गोली प्रहलाद की ठोड़ी पर लगी और वह चीखते हुए जमीन पर गिर गया. उधर, आरोपी मौके से भाग निकले.आपको बता दे कि यह पुरा घटनाक्रम पुलिस के सामने हुआ और पिलिस कुछ नहीं कर पायी, जिसके बाद अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. एएसपी का कहना है कि पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन पुरी घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

पार्किंग में स्कूटी खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद
यूं तो पहले से ही प्रहलाद का आरोपी से विवाद चल रहा था लेकिन यहां प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रहलाद ने अपार्टमेंट के बाहर कार खड़ी की और पत्नी के साथ अंदर चले गए. पत्नी सीढ़ियों के रास्ते ऊपर फ्लैट में चली गई थी और प्रहलाद नीचे पार्किंग में खड़ा था कि गुड्डू, आदित्य और सत्यम ने उन्हें घेर लिया. पुलिस से शिकायत की बात पर बौखलाए आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए प्रहलाद को एक के बाद एक तीन गोलियां मार दी. बदमाशों के फायरिंग करने पर होमगार्ड ने थाने में सूचना दी और इससे पहले कि फोर्स पहुंचती आरोपी मौके से फरार हो गए.

संपादन: अंजली मुदगल