Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बड़ा रोड एक्सीडेंट, टायर फटने से डीसीएम उछलकर दूसरी लेन में गिरी, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2154417

Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बड़ा रोड एक्सीडेंट, टायर फटने से डीसीएम उछलकर दूसरी लेन में गिरी, 3 की मौत

Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. 

Road Accident

Purvanchal Expressway: यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है .जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. मऊ के रानीपुर में केमिकल से लदी डीसीएम का टायर फटने से वो उछलकर दूसरी लेन में जा गिरी और पलट गई. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ़्तार से आ रही डीसीएम का टायर फट गया. गाड़ी हवा में उड़ते हुए दूसरे लेन में डीसीएम में मौजूद 9 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इसमें तीन लोगों की मौक़े पर मौत हो गई. मऊ जनपद के रानीपुर सिक्स लेन पर ये रोड एक्सीडेंट हुआ है.

गोंडा में सड़क हादसे में अधिवक्ता की मौत
लखनऊ के गोंडा में सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे में अधिवक्ता की मौत हो  गई है. राजमार्ग पर तेज रफ्तार में ओवर लोड गिट्टी लादे डम्फर ने बाइक सवार बुजुर्ग अधिवक्ता को रौंदा दिया.  इस सड़क हादसे में मौके पर 65 वर्ष  बुजुर्ग अधिवक्ता दयानन्द तिवारी की मौत हो गई है. घटना के कुछ दूरी पर डम्फर खड़ा कर चालक फरार हुआ. सूचना पर पुलिस पहुँची.  पुलिस ने डम्फर को कब्जे में लिया है. नगर कोतवाली क्षेत्र के पास यह घटना हुई है.

संभल में ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी
संभल में मृतक के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली के टायर फटने से  ट्रैक्टर ट्राली पलट गई है.  इस हादसे से चीख पुकार  मच गई है. राहगीरों और ग्रामीणों ने ट्राली के नीचे दवे ग्रामीणों को निकाला. ट्राली पलटने से 3 ग्रामीणों की हालत गंभीर घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. ट्राली में महिलाओ समेत 30 ग्रामीण सवार थे. जुनावई थाना क्षेत्र के बसीटा गांव के समीप यह हादसा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Haridwar News: दिल्ली से हरिद्वार जा रहे भाजपा नेता की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बच्चों की हालत गंभीर

Trending news