प्रियंका ने हाथरस की पीड़िता की मां को गले लगाया, बंद कमरे में की बात

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के पांच सदस्यों का दल हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान प्रियंका गांधी पीड़िता की मां को गले लगाया. 

प्रियंका ने हाथरस की पीड़िता की मां को गले लगाया, बंद कमरे में की बात
पीड़िता की मां को गले लगाती प्रियंका गांधी

हाथरस: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के पांच सदस्यों का दल हाथरस पहुंचकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बंद कमरे में पीड़िता के परिजनों से चर्चा की. प्रियंका गांधी ने मृतका की मां को गले लगाया. तकरीबन एक घंटे तक राुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार के घर पर रहे. आपको बता दें कि प्रशासन की ओर से हाथरस जाने की पांच लोगों को ही अनुमति दी गई थी. जिसके बाद प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस के तीन और बड़े नेता हाथरस पीड़िता के घर पहुंचे थे. 

दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी पूरे लाव-लश्कर के साथ निकले. डीएनडी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की हुई है. हालांकि प्रशासन की ओर से पांच लोगों को जाने की अनुमति दी गई. जिसके बाद राहुल-प्रियंका के अलावा कांग्रेस के तीन और बड़े नेता हाथरस पहुंचे हुए हैं. 

 

आपको बता दें कि इसके पहले गुरुवार को भी राहुल गांधी हाथरस जाने की कोशिश की थी. हालांकि दिन भर हुए पॉलिटिकल स्टंट के बाद उन्हें शाम में वापस दिल्ली लौटना पड़ा था. पुलिस के साथ हुई झड़प के बाद 203 कांग्रेस नेताओं पर मामला दर्ज किया गया था. 

 

WATCH LIVE TV